Breaking News

पंजाब::जालन्धर की इंदिरा कॉलोनी में गुंडागर्दी का हुआ नंगा नाच पत्थरों और तेजधार हथियारों से किया हमला साथ ही घर को लगाई आग जिससे 6 व्यक्ति हुए जख्मी।

जालंधर(सनी कुमार):थाना डिवीजन नंबर 1 अंतर्गत वेरका मिल्क प्लांट के नजदीक इंदिरा कॉलोनी मैं बेखौफ हमलवार ने पत्थरों और तेजधार हथियारों के साथ हमला करके छह व्यक्तियों को जख्मी कर दिया जानकारी देते हुए मुकेश पुत्र मिश्रा राम ने बताया कि उनके पास किसी व्यक्ति ने 2 साल पहले डेढ़ लाख रुपये उधार लिए थे जब वह उस व्यक्ति से उधार लिए पैसे मांगे तो उसने उनके साथ गाली-गलौज करनी शुरू कर दी।

जिस कारण वह अपने घर वापस आए तो उस व्यक्ति ने अपने साथ कुछ रिश्तेदारों के साथ मिलकर उनके घर में पत्थरों और तेजधार हथियारों से हमला कर दिया और उसकी पत्नी के साथ हाथापाई कर उसके कपड़े फाड़ दिए जिस दौरान 6 व्यक्ति और बच्चे जख्मी हो गए और हमलावरों ने घर पर पड़ी नकदी लूट कर वापिस जाते समय घर के अंदर पड़े सामान को तोड़ गए जख्मी व्यक्तियों को ईलाज के लिए निजी अस्पताल में दाखिल करवाया गया।

थाना प्रभारी इंस्पेक्टर नवदीप सिंह का कहना है कि इनकी आपसी रंजिश के कारण लड़ाई झगड़ा हुआ है जिसका मामला दर्ज कर दोषियों की तलाश की जा रही है।

Check Also

‘कुपोषण छोड़ पोषण की ओर-थामे क्षेत्रीय भोजन की डोर’, M K College में NSS की जागरूकता मुहिम

स्वर्णिम डेस्क : युवा कार्यक्रम एवं खेल मंत्रालय भारत सरकार द्वारा प्रस्तावित पोषण माह, सितंबर, …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *