Breaking News

उ०प्र० :: आज़म ख़ान ने कही ऐसी बात, मुस्कुरा दिए सीएम योगी

लखनऊ,ब्यूरो:राज प्रताप सिंह-

वैसे तो सपा के कद्दावर नेता आज़म खान और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के बीच तल्खी​ किसी से छिपी नहीं है।समय-समय पर दोनों ही एक दूसरे पर निशाना साधने का कोई भी मौका चूकते नहीं हैं।लेकिन गुरुवार को एक अलग ही तस्वीर सामने आई।दोनों ही नेता सत्ता के गलियारे में गल​बहियां करते दिखाई दिए।
दरअसल उत्तर प्रदेश विधानसभा का शीतकालीन सत्र गुरुवार को शुरू हुआ।पहला दिन वैसे तो हंगामे की ही भेंट चढ़ गया।समाजवादी पार्टी से लेकर पूरा विपक्ष योगी सरकार पर जोरदार हमले करता दिखाई दिया।कोई तख्ती के साथ विरोध कर रहा था, तो कोई सीट पर खड़े-खड़े आवाज बुलंद कर रहा था।कुछ ऐसे भी थे, जो वेल में धरने पर ही बैठ गए।सभी की कोशिश थी कि गरीब, किसान, आम इंसान की आवाज बुलंद की जाए।
इस बीच विधानसभा के गलियारे में एक ऐसा भी नजारा देखने को मिला, जिस पर आमतौर पर जनता विश्वास नहीं कर सकती।दरअसल सीएम योगी आदित्यनाथ के साथ सपा के कद्दावर नेता आजम खान गलियारे में चलते दिखाई दिए।
दोनों की गुफ्तगू कुछ ऐसी लग रही थी कि मानो करीबी यार हों।आजम कुछ कह रहे थे और सीएम योगी मुस्कुरा रहे थे।इस दौरान आजम खान के बेटे और स्वार से सपा विधायक अब्दुल्ला आजम भी कारवां में शामिल दिखाई दिए।
दिलचस्प बात ये है कि यही आजम खान लगातार सीएम योगी आदित्यनाथ पर हमलावर रहे हैं।तरह-तरह के आरोप लगाते रहते हैं। खुद योगी आदित्यनाथ भी सीएम बनने से पहले आजम खान पर लगातार हमलावर दिखाई देते थे।

Check Also

दीक्षा क्लासेज लहेरियासराय के बच्चों ने इंटर रिजल्ट में डिस्टिंक्शन के साथ मारी बाजी

देखें वीडियो भी… दरभंगा। बिहार बोर्ड इंटर परीक्षा का परिणाम आते ही दीक्षा क्लासेज के …

इंतजार खत्म :: BSEB 12वीं का रिजल्ट जारी, यहां से अभी देखें रिजल्ट…

डेस्क। बिहार बोर्ड से 12वीं की परीक्षा देने के बाद नतीजों का इंतजार कर रहे …

ब्रह्मर्षि विकास संस्थान द्वारा निःशुल्क सामूहिक उपनयन सह प्रतिभा सम्मान महासम्मेलन एवं होली मिलन समारोह आयोजित

सौरभ शेखर श्रीवास्तव की ब्यूरो रिपोर्ट दरभंगा। ब्रह्मर्षि विकास संस्थान के तत्वावधान में वैदिक रीति …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *