Breaking News

उ०प्र० :: बख्शी का तालाब में नाबालिग से दुराचार,आरोपी फरार

झाड़ियों में खींचकर किशोरी को बनाया हवस का शिकार

 लखनऊ,ब्यूरो:राज प्रताप सिंह

लखनऊ।बख्शी का तालाब थानाक्षेत्र के अंतर्गत पहाड़पुर गांव में रविवार की सुबह खेत से जानवर भगाने गयी नाबालिग लड़की के साथ गांव के ही एक युवक ने जबरिया दुराचार करने की घटना को अंजाम दे दिया।मौके पर पहुंची नाबालिग की मां को घायल कर आरोपी मौके से फरार हो गया।घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंचे प्रभारी निरीक्षक ओमबीर सिंह चौहान ने महिला को साथ लेकर घटनास्थल पर जाकर मामले की छानबीन कर मुकदमा पंजीकृत कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।
अभी हाल ही में चलाये गए नारी सुरक्षा सप्ताह के दौरान यूपी पुलिस ने कई कार्यक्रमों में फोटो खिंचवाकर खूब वाहवाही बटोरी, लेकिन महिलाओं और बेटियों की सुरक्षा प्रदेश के अन्य जिलों में तो दूर राजधानी लखनऊ में ही महिलाएं सुरक्षित नहीं दिखाई दे रही है। रविवार की सुबह ताजा मामला बख्शी का तालाब थाना क्षेत्र का है यहां अवैध खनन तो जोरों पर है वहीं अपराधों में बढ़ोतरी भी तेजी से हो रही है। बीकेटी पुलिस अपराधिक घटनाओं पर रोक लगाने में नाकाम साबित हो रही है। यहां पहाड़पुर गांव में एक नाबालिक 14 वर्षीय लड़की के साथ दिनदहाड़े बलात्कार किए जाने का मामला प्रकाश में आया है। बताया जा रहा है कि आरोपी को खेत गई मां ने जब रंगेहाथ पकड़ लिया, तो आरोपी ने उसकी मां को पीटकर घायल कर दिया और मौके से फरार हो गया। घटना की सूचना मिलते ही इलाके में हड़कंप मच गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस महिला को साथ लेकर घटनास्थल पर गई और मामले की छानबीन कर मुकदमा पंजीकृत किया। फिलहाल आरोपी मौके से फरार है और पुलिस उसकी गिरफ्तारी के लिए संभावित ठिकानों पर छापेमारी कर रही है।
-झाड़ियों में खींचकर किशोरी को बनाया हवस का शिकार
बीकेटी थाना क्षेत्र के पहाड़पुर ग्राम पंचायत क्षेत्र के एक गांव में 14 वर्षीय कुसुम (नाम काल्पनिक)  है। पीड़िता के अनुसार, उसके घर से करीब 300 मीटर की दूरी पर उसके खेत स्थित हैं।खेत में आवारा पशु उसकी फसल को नष्ट कर देते हैं।सुबह करीब 11:00 बजे वह खेत में जानवर भगाने के लिए गई थी।
इस दौरान खेत में पहले से घात लगाकर बैठे गांव के ही प्रमोद पुत्र मुन्ना ने उसे झाड़ियों में खींच लिया।आरोप है कि प्रमोद ने किशोरी का मुंह दबाकर उसके साथ बलात्कार किया।काफी देर तक जब किशोरी घर वापस नहीं हुई तो मां को शंका हुई और वह खेत में पहुंची। मां ने आरोपी को रंगे हाथ अपनी बेटी से बलात्कार करते पकड़ लिया।इस दौरान आरोपी ने पीड़िता की मां को पीटकर घायल कर दिया और मौके से फरार हो गया। पीड़ित महिला अपनी बेटी को लेकर शिकायत दर्ज कराने थाने पहुंची।पुलिस महिला के साथ घटना स्थल पर गई और पड़ताल की।प्रभारी निरीक्षक ओमबीर सिंह चौहान ने बताया कि किशोरी को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजकर तहरीर के आधार पर मुकदमा पंजीकृत कर लिया है। पुलिस इस मामले में आरोपी की गिरफ़्तारी के साथ साथ आगे की कार्रवाई कर रही है।

Check Also

दरभंगा कंकाली मंदिर के पुजारी की गोली मारकर हत्या, 3 अपराधियों की आक्रोशित लोगों ने की पिटाई एक की मौत 2 की हालत गंभीर एक भक्त भी गोली लगने से ज़ख्मी

राजू सिंह की रिपोर्ट दरभंगा : दुर्गापूजा के महानवमी की अहले सुबह दरभंगा में अपराधियों …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *