Breaking News

उ०प्र० :: बीकेटी के चन्द्रिका देवी मंदिर पर चोरों के हौंसले बुलन्द दो मोटर साईकिल चोरी

बीकेटी/लखनऊ(राज प्रताप सिंह)- बख्शी का तालाब कठवारा स्थित चन्द्रिका देवी मन्दिर पर आये दिन चोरी की घटनाएं बीकेटी पुलिस की कार्य शैली पर कई सवाल पैदा कर रही है।
आप को अवगत करा दे बीते कुछ ही दिन पहले ग्राम पंचायत कठवारा के मजरा रमघडा निवासी मुंशी लाल की कॉस्मेस्टिक की दुकान मन्दिर परिसर में है सुबह मुंशीलाल अपनी मोटर साइकिल(स्प्लेंडर प्लस यूपी32बी जेड9243)से मन्दिर अपनी दुकान पर गया था और पास में ही मोटरसाइकिल खड़ी कर दी थी लेकिन जब शाम को घर आने के लिए अपनी गाडी के पास गया तो देखकर आश्चर्य चकित रह गया क्योकि मोटरसाइकिल गायब थी।कुछ दुकानदारो ने पूरा इलाका ढूढ़ डाला लेकिन कोई पता नही चला।
 मुंशी लाल ने चोरी की घटना की जानकारी 100 नम्बर पर दी मैके पर पहुची पुलिस ने घटना की जानकारी ली।मुंशी लाल ने बीकेटी थाने में मोटरसाइकिल चोरी की एफआईआर दर्ज कराई थी लेकिन अभी तक बीकेटी पुलिस अभी तक कोई सुराग नही लगा सकी है।
    वही बृहस्पतिवार लखनऊ से दर्शन के लिए आये दम्पति अमर सिंह की मोटरसाइकिल पैसन प्रो(यूपी32ई क्यू7956)दोपहर गायब हो गयी।जब अमर सिंह व उनकी पत्नी दर्शन करके घर जाने को अपनी मोटरसाइकिल जिस स्थान पर खड़ी की थी वहां पहुंचे तो देखा उनकी मोटरसाइकिल गायब थी।इधर-उधर तलाश किया पर कोई सुराग नही लगा।
मन्दिर से पहले मात्र 200 मीटर की दूरी पर है पुलिस चौकी
चंद्रिका देवी मन्दिर से महज 200 मीटर की दूरी पर ही पुलिस चौकी बनी हुई है।सूत्रों की मानें तो आज तक उसमे कोई चौकी इंचार्ज व सिपाही दिखा ही नही।
      इस पुलिस चौकी का उद्धघाटन तत्कालीन डीएम राजशेखर व एसएसपी राजेश कुमार पांडेय ने किया था इसके भवन निर्माण को लेकर मेला विकास समिति ने छह बीघा जमीन दी थी जिला प्रशासन ने 2लाख रूपये निर्गत किए थे एसएससी ने चौकी प्रभारी सहित 7 पुलिस कर्मियों की तैनाती का निर्देश भी जारी किया था इसके बावजूद अभी तक भवन अधूरा है एक भी पुलिसकर्मी की तैनाती नहीं है प्रभारी के रूप के दरोगा की तैनाती हुई है इससे मंदिर आने वाले भक्तों की सुरक्षा को लेकर परेशानियां होती हैं ग्रामीणों ने शासन से चौकी की विधिवत संचालन शुरू कराने की मांग की है।

Check Also

सिकरोड़ी पुल की चह क्षतिग्रस्त, बड़े हादसे के इंतजार में प्रशासन आवागमन बाधित बढ़ी परेशानी

चकरनगर/इटावा (डॉ एस बी एस चौहान की एक्सक्लूसिव रिपोर्ट) : पिछले 3 दिनों से जारी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *