Breaking News

उ.प्र. :: केजीएमयू में नशे की हालत में एक युवक ने किया युवती से रेप का प्रयास

लखनऊ (राज प्रताप सिंह) : जहांं उत्तर प्रदेश की सरकार महिलाओं की सुरक्षा की बड़े बड़े दावे करते है तो वही राजधानी लखनऊ के केजीएमयू में नही सुरछित है महिलाये टांडा से आई सबा और निसा नाम की दो महिलाओं के साथ नशे की हालात में एक युवक ने किया रेप का प्रयास। महिला के चिल्लाने पर अस्पताल में आये तीमारदारों ने नशेड़ी को डंडो से पीट कर किया लहूलुहान। मौके पर डायल 100 के सिपाही ज़ाकिर ने नशेड़ी को किया चौक पुलिस के हवाले।महिलाओं के साथ रेप का यह पहला मामला नही है केजीएमयू मे इससे पहले भी महिलाओं को साथ हो चुका है रेप ।
आपको बताते चले आज रात लगभग 1 बजे लखनऊ के केजीएमयू में टांडा से इलाज कराने आई सबा नाम की एक महिला और उन्ही के साथ लखनऊ की निसा नाम की एक महिला। दोनों महिलाओं के साथ नशे की हालात में पापु नाम के युवक ने किया रेप का प्रयास। दोनों महिलाओं के चिल्लाने पर मौके पर पहुचे अस्पताल में इलाज कराने आये तीमारदारों ने नशेड़ी को डाँडो से पीटना शुरू कर दिया। जिससे नशे की हालात में युवक लहूलुहान हो गया। मौके पर डायल 100 के सिपाही ज़ाकिर ने चौक पुलिस के हवाले किया।वही इस घटना से केजीएमयू प्रशासन पर सवालिया निशान उठने लगे है
लखनऊ के केजीएमयू में अकबरपुर टांडा से आई सबा नाम की महिला को इंसाफ दिलाने पहुंचे चौक दरोगा राकेश सिंह का अलग अंदाज़ देखने को मिला। दरोगा राकेश सिंह ने सिगरेट के सुट्टे के साथ महिला से की पूछताछ। गाड़ी पर बैठे बैठे ही ली पीड़ित महिला की जानकारी। बाद में थाने लेजाकर लिखवाई एफआईआर।

Check Also

दीक्षा क्लासेज लहेरियासराय के बच्चों ने इंटर रिजल्ट में डिस्टिंक्शन के साथ मारी बाजी

देखें वीडियो भी… दरभंगा। बिहार बोर्ड इंटर परीक्षा का परिणाम आते ही दीक्षा क्लासेज के …

इंतजार खत्म :: BSEB 12वीं का रिजल्ट जारी, यहां से अभी देखें रिजल्ट…

डेस्क। बिहार बोर्ड से 12वीं की परीक्षा देने के बाद नतीजों का इंतजार कर रहे …

ब्रह्मर्षि विकास संस्थान द्वारा निःशुल्क सामूहिक उपनयन सह प्रतिभा सम्मान महासम्मेलन एवं होली मिलन समारोह आयोजित

सौरभ शेखर श्रीवास्तव की ब्यूरो रिपोर्ट दरभंगा। ब्रह्मर्षि विकास संस्थान के तत्वावधान में वैदिक रीति …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *