Breaking News

उ.प्र. :: खेत में शौच के लिए जा रही नवविवाहिता से तमंचे के बल पर गैंगरेप

लखनऊ/हरदोई (राज प्रताप सिंह) : यूपी में हरदोई के थाना अतरौली के ग्राम सुर्री खेऊरा में एक नवविवाहिता शाम के समय अपने घर से शौच के लिए जा रही थी। रास्ते में बुरी नीयत से घात लगाए बैठे गांव के दो दबंग युवकों ने पीछे से आकर पकड़ लिया और तमंचा लगाकर महिला को खेत में खींच ले गए। वहां दोनों युवकों ने महिला के साथ बारी-बारी से दुष्कर्म किया।
महिला छोड़ने के लिए गिड़गिड़ाती रही, रोती रही। दबंग युवकों ने धमकी भी दी कि अगर किसी को बताया तो वो उसकी हत्या कर देंगे। महिला का पति काम से वापस लौटा तो उसने अपनी पत्नी को रोते देखा तो पूछने पर रो-रो कर सारी घटना बताई। पति को देखकर दोनों युवक मौके पर आ धमके और पति की पिटाई शुरू कर दी।
पीड़ित महिला ने थाना अतरौली पहुंचकर आप बीती सुनाई। पुलिस ने मामला दर्ज कर महिला को डॉक्टरी परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भिजवाया। महिला की मानें तो सुलह कराने का प्रयास पुलिस और प्रधान द्वारा किया जा रहा ह। पुलिस अधीक्षक विपिन मिश्रा ने घटना की पुष्टि की और कार्रवाई किये जाने की बात कही। उन्होंने जानकारी दी कि मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच की जा रही है। जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी।

Check Also

रसियारी पौनी पंचायत के वार्ड सदस्यों ने मुखिया के अलोकतांत्रिक क्रियाकलापों से खिन्न हो डीएम से लगाया गुहार

दरभंगा सुरेन्द्र चौपाल:- किरतपुर प्रखंड क्षेत्र रसियारी-पौनी पंचायत में पंचायती राज चुनाव 2021 के शपथ …

Leave a Reply

Your email address will not be published.