Breaking News

उ.प्र. :: चौबीस घंटे के भीतर बलात्कार की दूसरी वारदात, राजधानी शर्मसार 

बीकेटी/लखनऊ (राज प्रताप सिंह) : राजधानी मे हो रही बलात्कार की ताबड़तोड़ वारदातों ने महिला सुरक्षा पर सवालिया निशान से लगा दिये है । राजधानी के बक्शी का तलाब थाना क्षेत्र के चन्द्रिका देवी मंदिर के पास मेला चौकी से मात्र 200 मीटर दूर पर ही झाडियों के पास नाबालिक किशोरी के साथ सामूहिक बलात्कार की वारदात हुई ,घटना की सूचना पाकर मौके पर पँहुची पुलिस ने महिला को मेडिकल के लिये भेजा साथ ही मामले की जाँच मे जुटी है ।
सीओ बक्शी का तलाब ने जानकारी देते हुए बताया कि
पीडित युवती के पिता धर्मेंद्र के अनुसार वह चन्द्रिका देवी मंदिर में चाट की दुकान लगाते है,जबकि उनका घर बक्शी का तलाब के कठवारा मे है, शाम को धर्मेंद्र गुप्ता की बेटी चंद्रिका देवी मंदिर परिसर के पीछे झाड़ियो में शौच के लिए गयी हुई थी जहाँ दो युवकों ने किशोरी को पकड़ लिया और मुँह में कपड़ा ठूस कर सामूहिक बलात्कार किया और फरार हो गये । घटना की पूरी जानकारी पीडित युवती ने पिता को दी जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई ,पुलिस मौके पर पहुँच कर पड़ताल कर रही है ।
बीकेटी पुलिस की कार्य शैली पर उठ रहे सवाल
चन्द्रिका देवी पुलिस चौकी से महज 200 मीटर की दूरी पर दिन दहाड़े सामूहिक बलात्कार की घटना हो जाना बीकेटी पुलिस की कार्य शैली पर कई सवाल पैदा करती है।
स्थानीय चन्द्रिका देवी मन्दिर पर कुछ दुकानदारो से जब इस बाबत जानकारी ली गयी तो उन्होंने खुल कर बताया की चन्द्रिका देवी मन्दिर पर सुरक्षा के नाम पर मजाक किया जा रहा है।कोई भी चौकी इंचार्ज व सिपाही नही दिखते यहाँ और कभी देखते भी है तो मन्दिर की आफिस में क्योंकि उसमे एयर कंडीसन(ऐ.सी.) लगा हुआ है और वही से फिर चले जाते है।जिससे मन्दिर परिसर पर सभी दुकानदारों में रोष ब्याप्त है।

Check Also

डॉ मशकूर उस्मानी ने निभाया वादा, अंजली बिटिया की पढ़ाई शुरू जाने लगी कांवेंट स्कूल

डेस्क : बीते माह जाले के ब्राह्मण टोली में रहने वाली चंचल झा नाम की …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *