Breaking News

उ.प्र. :: दो साल से लापता आमिर का पुलिस को अबतक नहीं मिला कोई सुराग, मायूस परिजन की फरियाद अब सांसद से

हरदोई (राज प्रताप सिंह) : पुलिस की शिथिल कार्यशैली से निराश दो साल से लापता एक युवक का परिवार सदर भाजपा सांसद के आवास पर पहुंंचा और अपनी आपबीती सांसद को सुनाकर अपने बेटे की बरामदगी की फ़रियाद लगायी है। मामले की गंभीरता को देखते हुए भाजपा सांसद ने पुलिस महानिदेशक को पत्र लिखकर कार्यवाही कराने की मांग की है। बताते चलें कि 17 जून 2015 को अब्दुल पुरवा निवासी आमिर पुत्र मुबीन अहमद को उसके साथी नूर आलम पुत्र निसार अहमद व आरिफ पुत्र मुन्ने निवासी अब्दुल पुरवा अपने एक अन्य साथी राहुल श्रीवास्तव से बकाया के पैसे वसूलने के लिए घर से बुलाकर ले गए लेकिन उस रोज से रहस्यमय तरीके से गायब होने के बाद आमिर का आजतक कोई सुराग नही लग सका है।
  • लापता आमिर की तलाश की उम्मीद लेकर भाजपा सांसद के आवास पंहुचे परिजन
  • सांसद ने पीड़ित परिवार की फ़रियाद_सुन डीजीपी को लिखा कार्यवाही के लिए पत्र
आमिर के पिता ने इस संदर्भ में उक्त तीनों आरोपियों के खिलाफ शक के आधार पर एक एफआईआर कोतवाली शहर में दर्ज कराने के लिए तहरीर दी थी जिसमें खेल करते हुए पुलिस ने आरिफ व राहुल के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर उन्हें जेल भी भेज दिया लेकिन तीसरे आरोपी नूर आलम को क्लीनचिट दे दी जिससे मामले का खुलासा नहीं हो सका। आमिर के गायब होने के कुछ समय बाद रहीमाबाद में मिले एक शव को आमिर का बताकर पुलिस ने जोर जबरदस्ती कर शव की शिनाख्त आमिर के परिवार से कराकर शव का अंतिम संस्कार भी करा दिया लेकिन डीएनए रिपोर्ट के मैच ना होने से पुलिस के द्धारा रची गई सारी कहानी से पर्दा उठ गया।
सांसद ने जाना माँ का दर्द, पिता की पीड़ा
दो साल से अपने लापता बेटे की तलाश में दर दर भटकने वाले आमिर के माता पिता हरदोई सदर से भाजपा सांसद अंशुल वर्मा के आवास पर पंहुचे और उनको अपनी आपबीती सुनाई। माँ के बहते आंसू देख सदर सांसद अंशुल ने आमिर की माँ को हिम्मत बंधाई और कहा कि आपके बेटे को न्याय अवश्य मिलेगा और दोषियों को सजा भी मिलेगी क्योकि मामला अब उनके सज्ञान में आ गया है। श्री वर्मा ने परिवार को न्याय दिलाने के लिए तत्काल उत्तर प्रदेश के पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) को पत्र लिखकर कार्यवाही की मांग की है। सदर सांसद द्धारा मामले का सज्ञान लिए जाने से परिवार को न्याय की आस बंधी है।

Check Also

योगीता फाउंडेशन :: मन, वचन व कर्म में समानता रखने वाले गांधी व शास्त्री ने आत्मनिर्भर समाज का देखा था सपना- मनोज शर्मा

सौरभ शेखर श्रीवास्तव की ब्यूरो रिपोर्ट दरभंगा : राष्ट्रपिता महात्मा गांधी का जीवन दर्शन एवं …

Leave a Reply

Your email address will not be published.