Breaking News

उ.प्र. :: बीजेपी से ज्यादा जनता को कोई गुमराह नहीं कर सकता – अखिलेश

लखनऊ,ब्यूरो(राज प्रताप सिंह) : लखनऊ में समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष और पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने शुक्रवार को पार्टी कार्यालय में प्रेस कांफ्रेंस की।इस दौरान उनके निशाने पर प्रदेश की योगी सरकार रही।अखिलेश ने कहा, हमारी सरकार चली गई फिर भी काम दिख रहा है, लेकिन इनके आठ महीने में भी कोई काम नहीं दिख रहा हैं।उन्होंने कहा कि आज बीजेपी के लोग जनता को सिर्फ गुमराह करने का काम कर रहे हैं।
वहीं मायावती और बीएसपी से गठबंधन के सवाल पर अखिलेश ने कहा कि गठबंधन हो इसके लिए हम सभी से प्रयास कर रहे हैं।हमारे रिश्ते किसी से बुरे नहीं हैं, सबसे ठीक हैं।इसके बाद अखिलेश यादव ने कहा, आज नौजवान समाजवादी पार्टी की तरफ देख रहा है।सरकार चली गई है लेकिन हमारे काम दिख रहा हैं।
उन्होंने कहा, ‘कानपुर जैसे महानगर में मेट्रो का काम बंद हो गया।जिस पॉलिसी के तहत काम शुरू हुआ था वह अब नहीं रहा। केंद्र की पॉलिसी बदल गई।कानपुर, वाराणसी का डीपीआर कैसे बना, बताना होगा।कानून-व्यवस्था ध्वस्त हो चुकी है. बेरोज़गार पहले से परेशान थे, जीएसटी ने और परेशान कर दिया।प्रदेश में कोई विकास का काम नहीं हो रहा, सिर्फ नफ़रत फैलाई जा रही है।

Check Also

योगीता फाउंडेशन :: मन, वचन व कर्म में समानता रखने वाले गांधी व शास्त्री ने आत्मनिर्भर समाज का देखा था सपना- मनोज शर्मा

सौरभ शेखर श्रीवास्तव की ब्यूरो रिपोर्ट दरभंगा : राष्ट्रपिता महात्मा गांधी का जीवन दर्शन एवं …

Leave a Reply

Your email address will not be published.