Breaking News

जॉब एक्सप्रेस :: रेलवे में बंपर वैकेंसी, विभिन्न पदों के लिए नौकरियां

डेस्क : भारतीय रेलवे बड़ी संख्या में भर्तियां कर रहा है, देशभर में विभिन्न पदों पर रेलवे में वैकेंसी है। नॉर्थन रेलवे, वेस्टर्न रेलवे, इंटिगरल कोच फैक्ट्री चेन्नई, दिल्ली और उत्तराखंड मेट्रो समेत कई रेलवे बोर्ड अक्टूबर और नवंबर में बड़ी तादाद में भर्तियां करने जा रहे हैं। भारतीय रेलवे की कई क्षेत्रीय यूनिट ने बहुत से पदों पर आवेदन मांगे भी हैं, इनमें मेडिकल ऑफिसर, डिप्टी जनरल मैनेजर और फाइनेंस प्रोफेशनल्स शामिल हैं। वेस्टर्न रेलवे ने इलेक्ट्रिशियन, टर्नर और वेल्डर के पदों पर आवेदन मांगे हैं। 55 पदों पर ये आवेदन मांगे गए है। उत्तर रेलवे ने पैरामेडिकल स्टाफ के लिए आवेदन मांगे हैं। इसमें नर्स और फार्मासिस्ट के पद है। इसके लिए 2 नंबर से पहले आवेदन करना होगा। दिल्ली मेट्रो ने डिप्टी जनरल मैनेजर के लिए आवेदन मांगे हैं। इसके लिए 27 अक्टूबर से पहले आवेदन भेजना है।

उत्तर रेलवे में एसएसई, जेई, वेल्डर और टॅकमैन समेत कई पदों पर आवेदन मांगे हैं। इन पदों पर 4690 रिक्तियां हैं। इसके लिए 29 अक्टूबर से पहले आपका आवेदन रेलवे को मिल जाना चाहिए।

इंटिगरल कोच फैक्ट्री चेन्नई में सीनियर क्लर्क, जूनियर क्लर्क (स्पोर्ट्स कोटा में) के पद पर आवेदन मांगे हैं। नौ पदों पर आवेदन मांगे गए हैं। गुजरात मेट्रो रेल ने 23 अक्टूबर से पहले मैनेजर की साात पोस्ट पर आवेदन मांगे हैं। उत्तर रेलवे ने स्पोर्ट्स कोटा में ग्रुप सी के 21 पदों पर आवेदन मांगे हैं। सेंंट्रल रेलवे ने मेडिकल से जुड़े पदों पर भी आवेदन मांगे हैं।

Check Also

फरीदिया हॉस्पिटल में डॉ अब्दुल हलीम डायलिसिस सेंटर का भव्य शुभारंभ, सम्मानित किए गए कोरोना Warriors

दरभंगा : सलफ़िआ यूनानी मेडिकल कॉलेज के अंतर्गत फ़रीदिया अस्पताल में गुरुवार को डॉ. सैयद …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *