Breaking News

टीवी शो :: बंद हुआ विवादित सीरियल ‘पहरेदार पिया की’, सोनी चैनल पर होता था प्रसारित

डेस्क : सोनी चैनल का विवादित सीरियल ‘पहरेदार पिया की’ आखिरकार बंद हो ही गया। 9 साल के लड़के और 18 साल की लड़की की अजीबोगरीब प्रेम कहानी वाला सोनी चैनल का विवादित सीरियल ‘पहरेदार पिया की’ सोमवार को शो का टेलिकास्ट नहीं हुआ। वहीं मंगलवार को चैनल की ओर से आधिकारिक बयान के जरिए शो बंद होने की पुष्टि कर दी गई। इस बयान में कहा गया है कि चैनल ‘पहरेदार पिया की’ शो को बंद कर रहा है। इससे शो से जुड़े लोगों को बेशक निराशा होगी, लेकिन उम्मीद है कि लोग उनके आने वाले शोज़ को प्यार देंगे।

बता दें कि यह शो अपने ऊटपंटाग विषय के चलते काफी समय से विवादों में था। टीवी ऐक्टर करण वाही, विक्रांत मैसी आदि कलाकारों ने इस शो को लेकर सोशल मीडिया पर अपनी भड़ास निकाली थी। इस सीरियल को बैन करने के लिए चेंज ऑर्ग नाम एक वेबसाइट पर एक दर्शक ने अभियान छेड़ा था। इसके तहत 35 हजार से ज्यादा लोगों ने ऑनलाइन याचिका साइन करके शो को बंद करने की मांग की। सूचना एवं प्रसारण मंत्री स्मृति ईरानी तक इसकी शिकायत पहुंची थी जिसे उन्होंने ब्रॉडकास्टिंग कॉन्टेंट कम्प्लेंट्स काउंसिल तक पहुंचा दिया था। बीसीसीसी ने सोनी टीवी से शो के टाइम स्लॉट को बदलने की बात कही थी। इसलिए चैनल को इसकी टाइमिंग प्राइमटाइम से हटाकर रात 10 बजे के स्लॉट में शिफ्ट करना पड़ा था।

इसके बाद कहा जा रहा था कि शो के मेकर्स इसमें 12 साल का लीप लाने जा रहे हैं, जिससे लड़का 21 साल का को हो जाएगा तो ‘बाल विवाह’ वाली आपत्ति खारिज हो जाएगी। इन सबके बीच सोमवार को शो की शूटिंग रुक गई तब से अटकलें तेज हो गई हैं कि कहीं सरकार ने इस शो पर बैन लगाने को लेकर फैसला तो नहीं ले लिया है। वहीं मंगलवार को चैनल ने खुद शो के ऑफ एअर होने की पुष्टि कर दी।

Check Also

दीक्षा क्लासेज लहेरियासराय के बच्चों ने इंटर रिजल्ट में डिस्टिंक्शन के साथ मारी बाजी

देखें वीडियो भी… दरभंगा। बिहार बोर्ड इंटर परीक्षा का परिणाम आते ही दीक्षा क्लासेज के …

इंतजार खत्म :: BSEB 12वीं का रिजल्ट जारी, यहां से अभी देखें रिजल्ट…

डेस्क। बिहार बोर्ड से 12वीं की परीक्षा देने के बाद नतीजों का इंतजार कर रहे …

ब्रह्मर्षि विकास संस्थान द्वारा निःशुल्क सामूहिक उपनयन सह प्रतिभा सम्मान महासम्मेलन एवं होली मिलन समारोह आयोजित

सौरभ शेखर श्रीवास्तव की ब्यूरो रिपोर्ट दरभंगा। ब्रह्मर्षि विकास संस्थान के तत्वावधान में वैदिक रीति …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *