Breaking News

नीतीश का नाम सरदार नीतीश होना चाहिए – एसएस अहलूवालिय

संजय कुमार मुनचुन/
पटना/ बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार असली सरदार हैं उनका नाम नीतीश कुमार नहीं सरदार नीतीश होना चाहिए। भले ही उनके माता पिता ने उनका नाम नीतीश कुमार रखा है पर मेरा मानना है कि उनका नाम सरदार नीतीश होना चाहिए ये कहना है केंद्रीय मंत्री एसएस अहलूवालिया का। केंद्रीय पेयजल और स्वच्छता राज्य मंत्री एसएस अहलूवालिया ने कहा कि जिस तरीके से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने गुरु गोविंद सिंह जी महाराज के 350वें प्रकाशोत्सव का सफल आयोजन किया और फिर 350वें प्रकाशोत्सव के शुकराना समारोह की राजकीय तैयारी की है यह पूरे देशवासियों के लिए एक गर्व की बात है देश ही नहीं विदेशों में बसे सिख समाज के लोग मुख्यमंत्री की इस साहसिक पहल से अभिभूत हैं
अहलूवालिया ने कहा कि ‘मैं नीतीश कुमार को क्या उपाधि दूं सिख रत्न कहूं पंथ रत्न कहूं क्या कहूं मेरा मानना है कि गुरु गोविंद सिंह जी महाराज का 350वां प्रकाश पर्व और फिर इसके शुकराना समारोह में जो भी नीतीश कुमार ने किया है वो मानवता की सेवा के लिए है इसकी जितनी भी सराहना की जाए वह कम है।
गुरु गोविंद सिंह जी महाराज के 350वें प्रकाशोत्सव के शुकराना समारोह में भाग लेने तख्त श्री हरमंदिर पहुंचे एसएस अहलूवालिया ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की जितनी भी तारीफ की जाए वह कम है उनका कहना था कि केंद्र और राज्य सरकार मिलकर बिहार में विकास के लिए नए जोश के साथ काम करेंगे।

Check Also

DMCH डाटा इंट्री कर्मचारियों को 4 माह से वेतन भुगतान नहीं, अस्पताल प्रबंधन की संवेदनहीनता – C.I.T.U.

सौरभ शेखर श्रीवास्तव की ब्यूरो रिपोर्ट : दरभंगा मेडिकल कॉलेज अस्पताल के विभिन्न वार्डों, रजिस्ट्रेशन …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *