Breaking News

पटना- बोरिंग रोड में सेक्स रैकेट का खुलासा अम्बा गर्ल्स हॉस्टल में चलता था रैकेट !

  • बोरिंग रोड में सेक्स रैकेट का भान्डाफोर
  • अम्बा गर्ल्स हॉस्टल में चलता था रैकेट
  • राजधानी के गर्ल्स हॉस्टल की लड़कियां भी सेक्स रैकेट में शामिल

पटना (संजय कुमार मुनचुन):- सेक्स रैकेट का ये मामला पटना के एसके पुरी थाना इलाके का है. दरअसल, बोरींग रोड के आद्री गली में रंगोली अपार्टमेंट है। जहां ग्राउंड फ्लोर पर एक boys हॉस्टल है। इसी अपार्टमेंट के थर्ड फ्लोर पर बिहार शरीफ के रहने वाले चंदन ने फ्लैट किराये पर ले रखा है। 

पूछताछ में चंदन ने काफी कुछ खुलासा किया। वो पिछले 3 महीने से इस धंधे को चला रहा था। रैकेट में शामिल होस्टल में रहने वाली दो लड़कियों को पुलिस ने रंगे हाथ पकड़ा है। इनके साथ युवकों को भी गिरफ्तार किया गया है।
पटना के गर्ल्स हॉस्टल में रहने वाली काफी सारी लडकियां उसके कॉन्टैक्ट में हैं जो अपने शौक को पूरा करने के लिए सेक्स रैकेट जॉइन करती हैं और रुपये कमाती है। पुलिस ने इस मामले में एफआईआर दर्ज कर लिया है। जिसमें चंदन, दिव्य भारती, boys हॉस्टल का मालिक और फ्लैट के मालिक को नामजद किया गया है। दोनों युवकों को जेल भेज दिया गया है, जबकि लड़कियों को छोड़ दिया गया है।
पुलिस के अनुसार रैकेट में शामिल दोनों लड़कियां संतुष्टि गली में स्थित अम्बा गर्ल्स हॉस्टल में रहती हैं। इस मामले में हॉस्टल के मालिक से पूछताछ होगी। अब सवाल ये है कि देर रात को लड़कियां हॉस्टल के बाहर कैसे निकलीं? उन्हें हॉस्टल संचालक ने जाने कैसे दिया। हॉस्टल संचालक के रोल की पुलिस जांच करेगी।

Check Also

दरभंगा कंकाली मंदिर के पुजारी की गोली मारकर हत्या, 3 अपराधियों की आक्रोशित लोगों ने की पिटाई एक की मौत 2 की हालत गंभीर एक भक्त भी गोली लगने से ज़ख्मी

राजू सिंह की रिपोर्ट दरभंगा : दुर्गापूजा के महानवमी की अहले सुबह दरभंगा में अपराधियों …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *