Breaking News

पीछा कर रहे गांववालों पर बदमाशों ने सुतली बम फेंका

पीछा कर रहे गांववालों पर बदमाशों ने सुतली बम फेंका

-गुडम्बा के रजौली गांव व खोजे का पुरवा गांव में देर रात हुई वारदात
-किसान के घर से 2 लाख व निजी कर्मी के मकान से 4 लाख के जेवर-नगदी बटोरी

राज प्रताप सिंह,ब्यूरो लखनऊ

लखनऊ।गुडम्बा के रजौली व खोजे का पुरवा गांव में बुधवारा देर रात बदमाशों ने धावा बोल दिया। जेवर व नगदी लूट कर भागे बदमाशों को ग्रामीणों ने पकड़ने का प्रयास किया। इस पर लुटेरों ने ग्रामीणों पर सुतली बम फेंक दिया। धमाका होने पर ग्रामीण ठिठक गए। इस बीच बदमाश खेत से होते हुए भाग निकले। दो गांवों में वारदात की जानकारी होने पर गुडम्बा पुलिस ने आनन-फानन में काम्बिंग शुरू कर दी। नींद से जागने पर भागे बदमाशरजौली निवासी रफी का परिवार बुधवार रात गहरी नींद में सोया हुआ था।

आधी रात करीब खटपट की आवाज होने पर रफी जग गए। कमरे से बाहर निकले तो घर में आधा दर्जन बदमाश नजर आए। नकाबपोश बदमाशों को देख रफी ने फोन के जरिए परिवार के अन्य लोगों को सूचना दी। इस बीच एक कमरे की लाइट जलने पर बदमाश दो लाख रुपए करीब के जेवर व नगदी समेट कर भाग निकले। लुटेरों का पीछा करते हुए रफी ने पड़ोसियों को भी फोन कर मदद के लिए बुला लिया। ईदगाह के पास ग्रामीणों ने बदमाशों की घेराबंदी कर दी।

विरोध होते देख एक लुटेरे ने ग्रामीणों को निशाना बना कर सुतली बम फेंक दिया। तेज धमाका होने से भगदड़ मच गई। इस बीच बदमाश अंधेरे का फायदा उठा कर भाग निकले। बक्से के ताले तोड़ चुराए जेवरकिसान रफी के घर बदमाशों के धावा बोलने की खबर तेजी से फैल गई। इस बीच खोजे का पुरवा निवासी ऋषिक कुमार के मकान में भी चोरी होने की बात पता चली। ऋषि के मुताबिक बदमाशों ने दरवाजों पर बाहर से कुंडी लगा दी थी।

नशे में धुत ड्राइवर ने सड़क किनारे खड़े आधा दर्जन को रौंदा, दो की मौत

उन्होंने बताया कि कमरे में रखे बक्सों के ताले तोड़ करीब चार लाख रुपए के जेवर व 45 हजार रुपए चोरी किए गए हैं। बम फेंकने की बात को पुलिस ने नकाराइंस्पेक्टर गुडम्बा तेज प्रकाश सिंह ने रजौली गांव में किसान के घर धावा बोले जाने की बात को सिरे खारिज कर दिया। उनके मुताबिक चोरी की घटना हुई है। साथ ही इंपेक्टर ने बम फेंके जाने की बात पर भी एतराज जताया। उनके अनुसार बम फेंके जाने की बात गलत है। वहीं, ग्रामीण अपनी बात पर अड़े हुए हैं।

कौन है भरेह विद्युत उपकेंद्र के तवाही का जिम्मेवार !

नीचे कमेंट बॉक्स में अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करें

Check Also

फरीदिया हॉस्पिटल में डॉ अब्दुल हलीम डायलिसिस सेंटर का भव्य शुभारंभ, सम्मानित किए गए कोरोना Warriors

दरभंगा : सलफ़िआ यूनानी मेडिकल कॉलेज के अंतर्गत फ़रीदिया अस्पताल में गुरुवार को डॉ. सैयद …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *