Breaking News

बिहार :: चेकिंग के दौरान पुलिस टीम को ट्रक ने रौंदा, 5 की मौत डीएसपी की हालत गंभीर

मुजफ्फरपुर : रविवार देर रात भीषण सड़क हादसे में 5 लोगों की मौत गई. मरने वालों में 4 सिपाही और एक ड्राइवर शामिल हैं. घटना मीनापुर के पानापुर ओपी इलाके के अकुराहां के पार एनएच-28 की है. पानापुर ओपी के अकुराहां ढाला के समीप रविवार की देर रात कंटेनर ने पुलिस वाहनों को रौंद डाला, जिसमें चार पुलिसकर्मी समेत पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे में डीएसपी पश्चिमी कृष्ण मुरारी प्रसाद, ओपी प्रभारी धु्रवनाथ झा समेत चार लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए।

बताया गया कि शनिचरा स्थान से शराब की बड़ी खेप पकड़ी गई थी। चालक की निशानदेही पर डीएसपी पश्चिमी पुलिस दलबल के साथ छापेमारी कर रहे थे। इसी क्रम में अकुराहां ढाला के समीप वाहनों की जांच की जा रही थी। इस क्रम में एक जायलो कार व एक बाइक को रोका गया। 

इसकी तलाशी चल ही रही थी कि पीछे से एक कंटेनर तेज गति से वहां पहुंचा और डीएसपी व ओपी पुलिस की गाड़ी समेत अन्य वाहनों में जबर्दस्त टक्कर मार दी. वहां मौजूद सभी लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए. आनन-फानन सभी को एसकेएमसीएच भेजा गया, जहां चिकित्सकों ने पांच को मृत घोषित कर दिया.

 देर रात डीएसपी मोतीपुर से एक जाइलो गाड़ी को अपराधियों की सूचना पर खदेड़ रहे थे. डीएसपी के निर्देश पर पानापुर ओपी ने अकुराहां के पास जाइलो को घेर लिया था. डीएसपी खुद मौके पर छानबीन कर रहे थे. तभी पीछे से आ रही एक ट्रक नें सबको कुचल दिया. ट्रक की टक्कर से जाइलो हवा में उड़कर दूर जा गिरा. घटना में डीएसपी के तीन अंगरक्षक मुन्ना चौधरी, विश्वमोहन शर्मा और फरमान अंसारी की मौत हो गयी वहीं पानापुर ओपी के एक पुलिसकर्मी विजय चौधरी की भी मौत हो गयी. जाइलो में सवार एक व्यक्ति की भी मौत हो गयी जिसकी पहचान नहीं हुई है.

घायल डीएसपी और थाना प्रभारी को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उनकी हालत गंभीर है. डीआईजी अनील कुमार सिंह, डीएम धर्मेन्द्र सिंह और एसएसपी विवेक कुमार घटना स्थल से लेकर अस्पताल में तैनात हैं.

Check Also

योगीता फाउंडेशन :: मन, वचन व कर्म में समानता रखने वाले गांधी व शास्त्री ने आत्मनिर्भर समाज का देखा था सपना- मनोज शर्मा

सौरभ शेखर श्रीवास्तव की ब्यूरो रिपोर्ट दरभंगा : राष्ट्रपिता महात्मा गांधी का जीवन दर्शन एवं …

Leave a Reply

Your email address will not be published.