Breaking News

बिहार :: फुलपरास में दो बाइक व शराब के साथ कुल सात गिरफ्तार

फुलपरास/मधुबनी : जयनगर थाना पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर अलग अलग स्थानों पर छापामारी कर दो मोटरसाईकिल व नेपाली शराब के साथ पांच व्यक्ति को गिरफ्तार किया। थाना अध्यक्ष उमाशंकर राय ने बताया कि गिरफ्तार व्यक्ति थाना क्षेत्र के सेलरा पंचायत के पचहर गाँव से नेपाली शराब के साथ दो मोटरसाईकिल पर सवार चार लोगों को गिरफ्तार किया। गिरफ्तार व्यक्ति लदनिया थाना क्षेत्र के योगिया गांव निवासी अशोक राम व कपिल यादव के साथ जयनगर थाना क्षेत्र के पङवा गांव निवासी नागे कामत व बसंत कुमार कामत है। इसके पास से दो मोटरसाइकिल पर लदे दो बोरे से 150 बोतल नेपाली देशी शराब बरामद किया गया। वहीं पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर जयनगर थाना क्षेत्र के शहीद चौक स्थित एक तारी बेचने वाले के दुकान में छापामारी कर 120 बोतल नेपाली देशी शराब बरामद किया। गिरफ्तार व्यक्ति थाना क्षेत्र के थाना टोला निवासी श्याम पासवान है।

दो बोतल शराब के साथ दो गिरफ्तार
फुलपरास/मधुबनी : अनुमंडल क्षेत्र के अधंरामठ थाना अघ्यक्ष के द्वारा गस्ती के दौड़ान शनिवार को शाम में सफारी गाड़ी को जॉच करने पर गाड़ी से दो बोतल शराब के साथ दो व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया गया। थाना अघ्यक्ष ऐके झा ने बताया कि शनिवार की संघ्या गस्ती के दौड़ान एक सफारी लगजरी गाड़ी की जॉच किया तो उसमे दो बोतल शराब के साथ दो युवक को गिरफ्तार कर लिया। थाना अघ्यक्ष श्री झा ने बताया कि सफारी गाड़ी दो युवक को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया गया है। दोनों युवक शराब के नषा में था। गिरफतार युवक फुलपरास थाना क्षेत्र के सिसवा बरही गॉव निवासी नितीष कुमार एवं बेलहा गांव निवासी अमोद सिंह के रूप पर पहचान किया गया है। दोनों यवुको को रविवार को जेल भेज दिया गया है। सफारी गाड़ी को भी जप्त कर लिया गया है। थाना अघ्यक्ष श्री झा ने बताया कि गाड़ी पर सवार सभी नारी गोषाला से कुस्ती देखकर वापस आने क्रम में जॉच किया गया।

Check Also

दरभंगा कंकाली मंदिर के पुजारी की गोली मारकर हत्या, 3 अपराधियों की आक्रोशित लोगों ने की पिटाई एक की मौत 2 की हालत गंभीर एक भक्त भी गोली लगने से ज़ख्मी

राजू सिंह की रिपोर्ट दरभंगा : दुर्गापूजा के महानवमी की अहले सुबह दरभंगा में अपराधियों …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *