Breaking News

बिहार :: पटाखा फोड़ने को लेकर हुये मारपीट की घटना, राजद नेता पर हमला का आरोप

सौरभ नालंदा/बिहारशरीफ -कुमार:  जिला के नूरसराय थाना क्षेत्र के हेगनपूरा इलाके में बीती रात दो बच्चों के बीच पटाखे छोड़ने को लेकर हुए विवाद ने हिंसक रूप धारण कर लिया। अहले सुबह इसी विवाद को लेकर फिर हेगनपूरा गांव और तालाईपर गांव के बीच जमकर मारपीट हुई जिसमें एक ही परिवार के तीन भाइयों सहित एक महिला को दूसरे गांव के लोगों के द्वारा मारपीट कर बुरी तरह से जख्मी कर दिया। इस संबंध में पीड़ित ने बताया कि वह इस घटना के बारे में पीडित द्वारा अनुसूचित जाति जनजाति थाना में लिखित शिकायत दर्ज कराया है। दर्ज कराये गये शिकायत में पीडिता श्रवण पासवान की पत्नी सीमा देवी ने कहा कहा कि उनके गांव के हीं बगल तलाय पर गांव के दबंगों ने मिल कर धर पर पटाखा फेंक दिया जिसका वे लोग विरोध किये। आज सुबह जब इलाज के लिए श्रमिन्दर कुमार को बोलेरो पर सवार होकर बिहारशरीफ के निजी क्लिनिक ले जा रहे थें तभी रास्ते में कुछ दबंगों ने अपने धर तालायपर लाडली होटल के समीप हरवे हथियार से लैस होकर छेंक लिया और जातिसूचक गाली गलौज करते हुये मारपीट किये। इस घटना में श्रवण कुमार, श्रमिन्दर कुमार, अशोक कुमार जो कि तीनों भाई है वे भी जख्मी हो गये। घटना के दौरान बोलेरो गाड़ी भी क्षतिग्रस्त हो गया। पीड़ित द्वारा राजद नेता अरूण कुमार उर्फ कल्लू मुखिया, मनीष कुमार, पिंटू यादव सहित 9 के विरूद्ध लिखित शिकायत दर्ज कराया है।
पटाखा फोड़ने को लेकर हुये विवाद में मारपीट की घटी घटना
राजद नेता पर लगा हमला का आरोप
अनुसूचित जाति थाना में दर्ज कराया गया शिकायत
बिहारशरीफ। नालंदा जिला के नूरसराय थाना क्षेत्र के हेगनपूरा इलाके में बीती रात दो बच्चों के बीच पटाखे छोड़ने को लेकर हुए विवाद ने हिंसक रूप धारण कर लिया। अहले सुबह इसी विवाद को लेकर फिर हेगनपूरा गांव और तालाईपर गांव के बीच जमकर मारपीट हुई जिसमें एक ही परिवार के तीन भाइयों सहित एक महिला को दूसरे गांव के लोगों के द्वारा मारपीट कर बुरी तरह से जख्मी कर दिया। इस संबंध में पीड़ित ने बताया कि वह इस घटना के बारे में पीडित द्वारा अनुसूचित जाति जनजाति थाना में लिखित शिकायत दर्ज कराया है। दर्ज कराये गये शिकायत में पीडिता श्रवण पासवान की पत्नी सीमा देवी ने कहा कहा कि उनके गांव के हीं बगल तलाय पर गांव के दबंगों ने मिल कर धर पर पटाखा फेंक दिया जिसका वे लोग विरोध किये। आज सुबह जब इलाज के लिए श्रमिन्दर कुमार को बोलेरो पर सवार होकर बिहारशरीफ के निजी क्लिनिक ले जा रहे थें तभी रास्ते में कुछ दबंगों ने अपने धर तालायपर लाडली होटल के समीप हरवे हथियार से लैस होकर छेंक लिया और जातिसूचक गाली गलौज करते हुये मारपीट किये। इस घटना में श्रवण कुमार, श्रमिन्दर कुमार, अशोक कुमार जो कि तीनों भाई है वे भी जख्मी हो गये। घटना के दौरान बोलेरो गाड़ी भी क्षतिग्रस्त हो गया। पीड़ित द्वारा राजद नेता अरूण कुमार उर्फ कल्लू मुखिया, मनीष कुमार, पिंटू यादव सहित 9 के विरूद्ध लिखित शिकायत दर्ज कराया है।

Check Also

मनु महाराज केन्द्रीय प्रतिनियुक्ति पर ITBP के नये डीआईजी, 7 IAS और 5 IPS का तबादला संजय सिंह बने स्वास्थ्य विभाग के विशेष सचिव

डेस्क : भारतीय प्रशासनिक सेवा के 7 अधिकारी बदले गए हैं। वहीं दूसरी सेवाओं से …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *