Breaking News

बिहार :: बाल-बाल बचे बीजेपी विधायक जीवेश कुमार , जुलूस में शामिल थे हमलावर

दरभंगा : जाले विधानसभा के बीजेपी विधायक जीवेश कुमार पर असामाजिक तत्वों ने हमला कर दिया। जाले विधायक उस समय जाले से मुजफ्फरपुर एक कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे थे। भरवाड़ा बाजार में बौका चौक के पास उनपर हमला हुआ जिसमें बीजेपी विधायक बाल बाल बच गये। सोशल मीडिया पर भी इस घटना की काफी निंदा की जा रही है और जिला प्रशासन से दोषियों पर अविलंब कार्रवाई करने की मांग भी की जा रही है।

मिली जानकारी के मुताबिक रविवार को भरवाड़ा में एक धार्मिक जुलूस निकला। जुलूस में शामिल जवाबदेह लोग बगल से गाड़ियों को निकालकर यातायात बहाल करने में लगे थे। विधायक की गाड़ी को भी लोगों ने जुलूस के बगल से निकालने की कोशिश की। लेकिन तभी जुलूस में शामिल असामाजिक तत्वों ने उनपर हमला कर दिया। उनकी गाड़ी में लगा भाजपा का झंडा छीन लिया। विधायक जीवेश कुमार ने बताया कि भीड़ से गाड़ी आगे निकलने के बाद जैसे ही कुछ लोगों ने उनकी गाड़ी पर भाजपा का झंडा देखा तो उसे निकाल लिया एवं लाठियों से गाड़ी पर प्रहार शुरू कर दिया।

वहां मौजूद ग्रामीणों ने विधायक की जान बचाई। मौके पर बीडीओ डॉ. शशि प्रकाश व थानाध्यक्ष दल बल के साथ पहुंचे। विधायक के समर्थन में भी ग्रामीण जुट गये। पर विधायक ने उन्हें प्रार्थना कर समझा-बुझा कर मामला शांत किया। विधायक जीवेश कुमार ने डीएम चन्द्रशेखर सिंह से फोन पर इसकी शिकायत की है। थानाध्यक्ष सत्य प्रकाश झा ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज की पड़ताल जारी है। जल्द ही हमलावरों की पहचान कर कार्रवाई की जायेगी।

Check Also

अब दरभंगा शहरी क्षेत्र में प्रतिदिन टीकाकरण, नहीं होगी वैक्सीन की कमी – डीडीसी तनय सुल्तानिया

सौरभ शेखर श्रीवास्तव की ब्यूरो रिपोर्ट – कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए बिहार में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *