Breaking News

बिहार :: बिक्रम मे शुभ सेवा सदन के तत्वावधान में निःशुल्क जांच शिविर आयोजित ।

125 लोगों को स्वास्थय जाँच कर दवा वितरण की गई ।

बिक्रम |  बिक्रम मे शुभ सेवा सदन के तत्वावधान में रविवार को पार्वती उच्च विधालय के सभाभवन में निःशुल्क स्वास्थ्य जांच शिविर का आयोजन किया गया।कार्यक्रम का शुभारंभ   पूर्व विधायक रामजन्म शर्मा एवम संस्थान के जाने माने निर्देशक डॉक्टर के बी सुब्रमण्यम  के द्वारा संयुक्त रुप से ज्ञान दीप प्रज्वलित कर की गई ।
मौके पर पूर्व विधायक रामजन्म शर्मा जी ने कहा कि प्रदूषण से पूरा वातावरण दूषित हो गया है किसान द्वारा कीटनाशक दवाओं का अधिक उपयोग हो रही है  जिसके

 

कारण लोग कई तरह के रोगों के चपेट में आ जा रहे हैं और नई-नई रोग उत्पन्न हो रही है कभी चिकनगुनिया तो कभी डेंगू तो कभी चर्म रोग  इन सब से बचने के लिए अपने आसपास साफ सफाई पर विशेष ध्यान रखें और कीटनाशक दवा का कम से कम उपयोग करें । वहीं डॉ . के बी सुब्रमणियम ने आज कल हो रहे विभिन्न रोगों के बारे में विस्तृत जानकारी दी साथ ही हो रहे नये रोगों से बचाव के तरीके भी बताये ।शिविर में दंत चिकित्सक प्रिंस कुमार ,चर्म रोग चिकित्सक डॉक्टर कुणाल एवम डॉ के बी  सुब्रामणियम  द्वारा मरीजों को स्वास्थ जांच कर मुफ्त दवा वितरण की गई। मौके पर 125 लोगों को जॉच कर निशुल्क दवा वितरण किया गया । डॉ सुब्रमण्यम स्वामी ने बताया कि बच्चेदानी ऑपरेशन के लिए 25  नवंबर तक रजिस्ट्रेशन जारी है जिसमें  मामूली शुल्क लेकर मरीजो को  बच्चेदानी का ऑपरेशन किया जाएगा ।शिविर का नेतृत्व प्राख्यात चिकित्सक डॉ के बी सुब्रमण्यम  ने की।

Check Also

दो दिवसीय किसान मेला का आज हुआ समापन

दरभंगा, सुरेन्द्र चौपाल :- संयुक्त कृषि भवन, बहादुरपुर के प्रांगण में दो दिवसीय किसान मेला …

Leave a Reply

Your email address will not be published.