Breaking News

बिहार :: भाजपा जिला कार्यसमिति की बैठक में लिए गये कई अहम निर्णय

दरभंगा : भाजपा जिला कार्यसमिति की बैठक सकरी दहौरा मनीगाछी के समुदायिक भवन में जिला अध्यक्ष हरि सहनी की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई। जिला अध्यक्ष ने आये अतिथियों का स्वागत करते हुए कहा कि जिले में आये भयंकर बाढ़ की विभीषिका में भाजपा कार्यकर्ताओं ने पूरे निष्ठा भाव से आम लोगों की सेवा के लिए आगे आयें और सभी जरुरत की सामानों के साथ सहयोग किये ।इसलिए आप सभी कार्यकर्ताओं को हार्दिक बधाई। प्रदेश उपाध्यक्ष गोपाल जी ठाकुर ने कहा कि सामाजिक विकास की सबसे बड़ी बाधा जातीयता है। जिसके कारण समाज में भेदभाव हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नया नारा “संकल्प से सिध्दि” दिया है जिसके तहत भ्रष्टाचार मुक्त ,जातिवाद मुक्त,आंतकवाद मुक्त,गरीबी मुक्त,सम्प्रदायवाद मुक्त,गंदगी मुक्त भारत का निर्माण करना है। 

पूर्व विधायक डा.अशोक यादव ने कहा कि वर्ष 2019 में लोकसभा का चुनाव होना है। मोदी जी के नेतृत्व में केंद्र सरकार कई योजनाएं चला रही है। जिससे गरीब किसान,मजदूर,नौजवान समेत सभी लाभान्वित हो रहें हैं। इन योजनाओं का प्रचार प्रसार जनजन तक पहुँचाने का कार्य कार्यकर्ताओं के माध्यम से किया जाना है। समस्त कार्यकर्ता ही भाजपा संगठन की रीढ़ हैं।आगामी चुनाव सभी कार्यकर्ताओं के ताकत पर ही जीती जायेगी।
क्षेत्रीय संगठन मंत्री राजेंद्र मंडल ने संगठन का वृत्त लेते हुए बताये कि संगठन के आगामी कार्यों को धरातल पर उतारे और महासम्पर्क अभियान में तेजी लाना है। मन की बात,BLA2 बनाना,बूथ प्रभारी बनाना हैं।समाज के सभी वर्गों को संगठन में जोड़ना है।

जिला प्रभारी राम कुमार झा ने कहा कि आगामी 16 अक्टूबर को प्रदेश कार्यालय से संघ और भाजपा कार्यकर्ताओं की केरल राज्य में लगातार हत्या के विरोध में केरल मार्च निकलेगी,जिसमें सभी कार्यकर्ताओं को भाग लेना है। विधान पार्षद अर्जुन सहनी ने कहा कि आगामी दीवाली अनुसूचित -पिछड़ा-अति पिछड़ा वर्ग के बस्तियों में मनानी हैं। विधान पार्षद सुनील सिंह, जिला उपाध्यक्ष अशोक नायक,रामचन्द्र , प्रदीप ठाकुर ,संजीव साह,शिवजी यादव,आदित्य नारायण चौधरी ‘मन्ना’, सुजीत मल्लिक ,सचिन जैन, मिश्री लाल यादव,रामनिवास प्रसाद,मनोज कुमार झा’पप्पू”,अमलेश झा,अंजनी कुमार मुन्ना,अजय राम,केदार साह,मीणा झा,मुरारी मोहन झा,विजय चौधरी भी अपने अपने विचार व्यक्त किये।

Check Also

डॉ मशकूर उस्मानी ने निभाया वादा, अंजली बिटिया की पढ़ाई शुरू जाने लगी कांवेंट स्कूल

डेस्क : बीते माह जाले के ब्राह्मण टोली में रहने वाली चंचल झा नाम की …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *