Breaking News

बिहार :: रोहतास के जहरीली शराब कांड के बाद एक्सन में रोहतास पुलिस, शराब माफियाओं में खलबली

डेहरी रोहतास : रोहतास में जहरीली शराब कांड के बाद सुबे की पुलिस पूरी सतर्क हो गई है। रविवार को इसी कड़ी में रोहतास पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है।

पुलिस ने संयुक्त अभियान चलाकर बिभिन जगहो से गुप्त सूचना के आधार पर शराब तस्करी में इस्तेमाल की जा रही  मोटरसाइकिल सहित कारोबारियों को गिरफ्तार किया है। इस आशय की जानकारी एसडीपीओ अनवर जावेद ने एक प्रेसवार्ता के दौरान दी।

प्रेसवार्ता के दौरान एसडीपीओ ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि डेहरी थाना क्षेत्र से 6 पुरूष 3 महिला को गिरफ्तार कर उनके पास से 25 लिटर देशी शराब बरामद किया गया वहीं दरिहट थाना क्षेत्र से 150 लिटर शराब तथा दर्जनो शराब की भट्ठी सोन टिला व गठौली जो बारून थाना क्षेत्र में पडता है वहां तक दरिहट पुलिस ने में छापेमारी कर ध्वस्त किया गया जो कि काबिले तारीफ है वहीं अकोढी गोला थाना क्षेत्र से एक व्यक्ति सहित 26 लिटर देशी शराब के साथ गिरफ्तार किया गया व इन्दपुरी थाना क्षेत्र से 3 व्यक्ति सहित 4 लिटर शराब के साथ गिरफ्तार किया गया व तिलौथु थाना क्षेत्र से एक मोटरसाइकिल सहित 15 लिटर शराब के साथ गिरफ्तार किया गया व अमझोर थाना क्षेत्र से 4 व्यक्ति सहित 15 लिटर शराब बरामद कर जेल भेज दिया गया व रोहतास थाना क्षेत्र से 6 व्यक्ति सहित लगभग 40 लिटर महुआ शराब के साथ गिरफ्तार किया गया वहीं अभी भी गांव में अवैध शराब का भंडारण व विक्री का कारोबार चोरी छुपे किया जा रहा है। जिस पर पुलिस कप्तान मानवजीत सिंह ढिल्लो द्वारा  एसडीपीओ अनवर जावेद के नेतृत्व में एक टीम गठित कर छापेमारी करने का निर्देश दिया गया। पुलिस कप्तान के निर्देश के आलोक में टीम ने रात्रि पहर नाका लगाकर छापेमारी जारी की जहां से पुलिस ने शराब तस्करी में शामिल 21 पुरूष व 3 महिला के साथ लोगों को गिरफ्तार किया गया। पुलिस पकड़े गए सभी तस्करों से लगातार पूछताछ कर रही है । छापेमारी के दरम्यान पुलिस ने  सोन नद के बिचो बिच जाकर भी बडे़ पैमाने पर शराब की भट्ठी ध्वस्त कर दिया
इस संबंध में एसडीपीओ ने बताया कि आज सुबह से ही सोन डिला पर निरंतर शराब को लेकर बड़े पैमाने पर छापेमारी अभियान जारी है

Check Also

महारानी कल्याणी कॉलेज में राष्ट्रीय सेवा योजना दिवस पर कार्यक्रम आयोजित

डेस्क : राष्ट्रीय सेवा योजना के महारानी कल्याणी महाविद्यालय की इकाई में आज राष्ट्रीय सेवा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *