Breaking News

बीजेपी के कार्यकर्ता अब कांग्रेस विधायकों का नाम लेकर कर रहे शहर में अवैध कॉलोनियों का निर्माण, एरिया इंस्पेक्टर व एटीपी ने कहा जल्द बन्द होगी बन रही अवैध कॉलोनी।

जालन्धर(ब्यूरो):पंजाब में सरकार बदलते ही अवैध कॉलोनियो व अवैध बिल्डिंगों के निर्माणों का काम बन्द होने की बजाए दिन भर दिन बढ़ता ही जा रहा है, करीबन जालन्धर ने हर एरिया में अवैध बिल्डिंगों व अवैध कॉलोनियो का काम शारे आम जालन्धर नगर निगम के कमिश्नर साहब की नज़रों के सामने हो रहा है।

हैरानी की बात यह है कि अगर कोई संस्था या व्यक्ति नगर निगम के किसी इंस्पेक्टर या अधिकारी से किसी अवैध बन रही बिल्डिंग या कॉलोनी की लिखित शिकायत करता है तो उस पर कोई कार्यवाही नही की जाती और अवैध काम जैसे का तैसे चलता रहता है।

इसी प्रकार बस्ती दानिशमंदा में एक अवैध कॉलोनी के निर्माण चल रहा है, कॉलोनी के मालिक से जब इस संबंध में बात की गई तो वह कोई संतोष जनक जवाब नही दिया और मोजूद एमएलए हल्का वेस्ट का नाम लेने लगा।

जब हमारे पत्रकार ने इस कॉलोनी के बारे में नगर निगम के एरिया इंस्पेक्टर व एटीपी से बात की तो उन्होंने कहा की उनकी तरफ से तीन बार इस कॉलोनी व कॉलोनी की फ्रंट एरिया में बनाई जा रही कमर्शियल दुकानों को रोका गया था, परंतु कॉलोनी के मालिक के राजनीतिक पार्टी से संबंद होने के कारण काम फिर से शुरू कर लिया जाता है।

एरिया इंसपेक्टर अजित शर्मा का कहना है कि इस कॉलोनी की और भी कई शिकायत आई जिसे देखते हुए उन्होंने अपनी रिपोर्ट अपने एटीपी शाम सूंदर को सौंप दी है और जल्द ही इस कॉलोनी को सील कर दिया जाएगा। वही जब एटीपी शाम सूंदर से बात की तो उन्होंने कोई रिपोर्ट आने की बात को सिरे से नकार दिया और कहा जब उनके पास रिपोर्ट आएगी तो देखा जाएगा, कुल मिलाकर एटीपी इस मामले से अपना पल्ला झाड़ते हुए नज़र आये।

Check Also

दीक्षा क्लासेज लहेरियासराय के बच्चों ने इंटर रिजल्ट में डिस्टिंक्शन के साथ मारी बाजी

देखें वीडियो भी… दरभंगा। बिहार बोर्ड इंटर परीक्षा का परिणाम आते ही दीक्षा क्लासेज के …

इंतजार खत्म :: BSEB 12वीं का रिजल्ट जारी, यहां से अभी देखें रिजल्ट…

डेस्क। बिहार बोर्ड से 12वीं की परीक्षा देने के बाद नतीजों का इंतजार कर रहे …

ब्रह्मर्षि विकास संस्थान द्वारा निःशुल्क सामूहिक उपनयन सह प्रतिभा सम्मान महासम्मेलन एवं होली मिलन समारोह आयोजित

सौरभ शेखर श्रीवास्तव की ब्यूरो रिपोर्ट दरभंगा। ब्रह्मर्षि विकास संस्थान के तत्वावधान में वैदिक रीति …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *