Breaking News

बड़ी कार्रवाई :: बिग बॉस के सेट पर चला नगर निगम का बुल्डोजर

डेस्क : टीवी का पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस 11 को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। दरअसल, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबित बिग बॉस शो के सेट पर नगर निगम ने बुलडोजर चलवा दिया है। खबरों के मुताबिक सोमवार को लोनावला म्युनिसिपल काउंसिल ने बिग बॉस के सेट पर बुलडोजर चलते हुए 13 अवैध टॉयलेट्स को तोड़ दिया है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक एंटी-अतिक्रमण दल के इस कदम का बिग बॉस के स्टाफ ने काफी विरोध किया, लेकिन टॉइलट्स के अवैध होने के कारण उन्हें तोड़ दिया गया। ऐसा भी कहा जा रहा है कि इस मामले में बिग बॉस को नोटिस भी जारी किया गया था, लेकिन कोई प्रतिक्रिया न मिलने के बाद ही ये कदम उठाया गया।

लोनावला म्युनिसिपल काउंसिल के सीईओ सचिन पवार ने कहा, ‘हमने 27 नवंबर को बिग बॉस मेकर्स को आगह करते हुए नोटिस भेजा था,लेकिन 7 दिन बीतने के बावजूद उनका कोई जवाब नहीं आया तो वहां बने अवैध टॉयलेट्स को तोड़ दिया गया।’

पवार ने आगे कहा कि उन्होंने बॉम्बे म्युनिसिपल कॉर्पोरेशन ऐक्ट (बीपीएमसी) के तहत कार्रवाई की है। इस एक्ट के तहत नोटिस भेजने के 2 दिन के अंदर किसी अवैध निर्माण को गिराया जा सकता है, लेकिन हमने तो बिग बॉस के स्टाफ को 7 दिन का लंबा समय दिया था जिसको उन्होंने गंभीरता से नहीं लिया।

Check Also

दो दिवसीय किसान मेला का आज हुआ समापन

दरभंगा, सुरेन्द्र चौपाल :- संयुक्त कृषि भवन, बहादुरपुर के प्रांगण में दो दिवसीय किसान मेला …

Leave a Reply

Your email address will not be published.