Breaking News

भ्र्ष्टाचार और समाजिक सुधार की लड़ाई लड़ रहे है नीतीश कुमार : सत्यदेव सिंह

बिहार/अरवल (मनोज कुमार):  जदयू का प्रखंड कार्यकर्ता सम्मेलन मंगलवार को जीए उच्च वि्यालय में आयोजित किया गया . सम्मेलन का उद्घाटन कुर्था विधायक सत्यदेव कुशवाहा ने की. बैठक की अध्यक्षता प्रखंड अध्यक्ष अमरेश कुमार ने की . इस. अवसर पर विधायक सत्यदेव सिंह ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ऐसे नेता है जो सरकार तो चला रहे है साथ ही भ्र्ष्टाचार की लड़ाई के साथ साथ समाजिक सुधार की लड़ाई भी लड़ रहे है . समाज में फैले कुरीतियों के खिलाफ आवाज उठाने वाले पहले व्यक्ति है .न्याय के साथ विकास कर रहे है .जिसकी चर्चा पुरे दुनिया में हो रही है .
उन्होंने राजद पर हमला करते हुए कहा कि लालू प्रसाद दुनिया के भ्र्ष्टम व्यक्ति है जो खुद तो जेल गए ही अब पुरे परिवार को जेल यात्रा कराएंगे . हम लोगो ने लालू प्रसाद पर भरोसा किया था कि वे देश का नेतृत्व करेंगे लेकिन ये केवल अपने बारे में व अपने परिवार के बारे में ही सोचे .खुद कंबल ओढ़कर घी पीने में व्यस्त रहे .
बिहार सरकार बाल विवाह दहेज़ उन्मूलन , शराबबंदी पर आगामी 21 जनवरी को मानव श्रृंखला बनाना है . इसमें पार्टी बढ़ चढ़ कर भाग लेगी .गांव गांव जाकर लोगो को दहेज़ प्रथा उन्मूलन के लिए जागरूक करे.
इस अवसर पर पार्टी नेता मंजू देवी , रामजन्म सिंह ,दयानन्द सिंह व कामेस्वर सिह ने संबोधित किया .

Check Also

हाजीपुर में सोना लूटकांड, महज 15 मिनट में करोड़ों की लूट CCTV का DVR भी लेकर फरार

सोना लूट कांड दोबारा इन हाजीपुर, देखें वीडियो… डेस्क : वैशाली जिले के हाजीपुर में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *