Breaking News

मामला सरकारी जमीन के कब्जे को लेकर कलियों ने करतारपुर थाने के बाहर रोष प्रदर्शन किया​।

​सरकारी रास्ते को लेकर अकाली ओर कांग्रेस समर्थक भिड़े, अकाली समर्थक घायल​

​करतारपुर के एमएलए सुरिंदर चौधरी दे रहे है साथ-सुखदेव सिंह​

जालंधर( सनी कुमार ) काले बाहियां में दो सरकारी रास्ते को लेकर अकाली ओर कांग्रेस के वर्कर आपस में भिड़ गए। जानकारी देते हुए पूर्व सरपंच सुखदेव ने की जब से वो गांव में रह रहे हैं तब से गांव का 139 न. रास्ता सरकारी हद में आता है। पर गांव के रहने वाले जसवंत सिंह ने गांव के रास्ते पर कब्जा करने को लेकर रास्ते में कूड़ा करकट फैंक दिया। इस संबंधी डी सी वरिंदर कुमार को शिकायत की गई तो भी कोई कार्रवाई नहीं हुई।
जब इसका विरोध किया तो जसवंत सिंह, तरलोचन सिंह सुरजीत कौर निर्मल सिंह एक कमजोर सिंह मनिंदर कौर बलविंदर ने 2 अगस्त को अपने साथियों समेत हरबंस सिंह पुत्तर मोहन सिंह, मंजीत कौर पत्नी गुरदीप सिंह पर तेजधार हत्यारों से हमला करके गंभीर रूप से घायल कर दिया। जिसकी रिपोर्ट थाना करतारपुर में करवाई गई पर कोई करवाई नही की गई। सुखदेव सिंह ने आरोप लगाया कि विधायक सुरिंदर चोधरी के कारण पुलिस कोई करवाई नही कर रही है।

पिछले हफ्ते जब हरबंस सिंह और मंजीत कौर के साथ अपनी जगह की तरीख भुगतने के लिए जा रहे थे तो रास्ते में जसवंत सिंह और उसके साथियों ने मिलकर दोबारा उन पर हमला कर दिया जहां पर वह गंभीर रूप से घायल हो गए जो कि इस समय सिविल हॉस्पिटल में इलाज उपचाराधीन है इस संबंधी भी थाना करतारपुर में शिकायत दी गई थी पर कोई कार्रवाई नहीं की गई सुखदेव सिंह ने आरोप लगाते हुए कहा कि दूसरी पार्टी कांग्रेस की है इसलिए उनकी सुनवाई नहीं हो रही और पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार नहीं कर रही इस संबंधी वह आज थाना करतारपुर के बाहर धरना प्रदर्शन करेंगे और आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस प्रशासन से मांग करेंगे।

Check Also

रेलवे Good News :: दरभंगा से नई दिल्ली समेत कई रूटो पर स्पेशल ट्रेन, जानें टाइम टेबल

डेस्क। गर्मी छुट्टी को लेकर भारतीय रेलवे द्वारा समर स्पेशल ट्रेन चलाया जा रहा है। …

अल्लपट्टी निवासी विशाल पासवान की चाकू मारकर हत्या, पुलिस छावनी में तब्दील हुआ इलाका

दरभंगा। जेडीयू नेता राजेश्वर राणा उर्फ बिल्टू सिंह के करीबी अल्लपट्टी निवासी विशाल पासवान की …

आपके काम की खबर :: मतदाता सूचना पर्ची वितरण हेतु विशेष कैम्प 23 और 24 अप्रैल को, अपने बूथ से अपना मतदाता पर्ची अवश्य ले लें…

दरभंगा। जिला निर्वाचन पदाधिकारी-सह-जिला पदाधिकारी, दरभंगा राजीव रौशन के कहा कि लोकसभा आम निर्वाचन, 2024 …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *