Breaking News

शूटिंग :: रणवीर सिंह बनेंगे कपिल देव, 1983 वर्ल्ड कप पर बनेगी फिल्म

डेस्क : टीम इंडिया को लेकर डायरेक्टर कबीर खान फिल्म बना रहे हैं जो उस वक्त की टीम इंडिया पर बनेगी, जब भारत ने पहली बार 1983 वर्ल्ड कप अपने नाम किया था। भारत को पहला वर्ल्ड कप दिलाने में तब के कैप्टन और दुनिया के महान ऑलराउंडर में शुमार कपिल देव का अहम योगदान था। 

फिल्म में दिग्गज ऑलराउंडर कपिल देव की भूमिका में अभिनेता रणवीर सिंह नजर आएंगे। डायरेक्टर कबीर खान ने इस बात की पुष्टि की है।

कबीर खान ने कहा कि ‘1983 में जब भारत ने कपिल देव की कप्तानी में वर्ल्ड कप जीता था, तब मैं स्कूल जाने वाला छात्र था। मुझे यह बिल्कुल अहसास नहीं था कि इस जीत के बाद भारत में क्रिकेट का स्वरूप इस कदर बदल जाएगा। एक फिल्मकार के रूप में यह यात्रा उस जीत, उस युवा भारतीय टीम की ऊर्जा और जुनून से भरा विषय है, जो संभवत: मेरी सबसे रोचक कहानियों में से एक है, जिस पर मैंने काम किया है।’ इस विषय पर बनने जा रही फिल्म का निर्देशन करना मेरे लिए गर्व की बात है।

कबीर ने कहा, ‘यह बहुत अच्छी बात है कि रणवीर इस फिल्म में कपिल देव की भूमिका में होंगे। ईमानदारी से कहूं, तो जब मैंने इस कहानी को अंतिम रूप दिया, तो मेरे मन में इस भूमिका के लिए रणवीर का ही नाम था। मैं किसी और को इस रोल में नहीं देख सकता था।’

 उन्होंने बताया कि फिल्म में टीम के अन्य खिलाड़ियों के लिए चयन प्रक्रिया अभी जारी है और इस फिल्म की शूटिंग वास्तविक जगहों पर ही की जाएगी।

Check Also

अब दरभंगा शहरी क्षेत्र में प्रतिदिन टीकाकरण, नहीं होगी वैक्सीन की कमी – डीडीसी तनय सुल्तानिया

सौरभ शेखर श्रीवास्तव की ब्यूरो रिपोर्ट – कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए बिहार में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *