Breaking News

सात वर्षों से हवसी पिता और भाई कर रहा था यौन शोषण, रिश्ते को किया तार तार !

बिहार/गया (अजय कुमार) : सात वर्षों तक हवसी पिता और भाई कर रहा था यौन शोषण,पीड़िता के शिकायत पर पुलिस ने घर से छुड़ाया,पीड़िता ने दिखाई हिम्मत,थाने में पिता और 2 भाइयों पर दर्ज कराई प्राथमिकी दर्ज।
पीड़ित ने कहा जब अपने घर मे ही बेटियाँ सुरक्षित नही तो जाएं कँहा।
रिश्ते को तार तार कर देने वाला सनसनीखेज मामला का हुआ खुलासा,जिसके जिम्मे था देखभाल करने का वही बन बैठा हवसी,हवसी पिता और 2 बड़े भाई करता था यौन शोषण,विरोध करने पर करते थे पिटाई।

गया जिले के मानपुर के बुनियादगंज थाना क्षेत्र की रहने वाली पीड़िता ने जब पुलिस अधिकारियों को इसकी जानकारी फोन पर दी उसके बाद पुलिस ने पीड़िता को घर से थाने लायी। उसके बाद जब वह अपने पिता और भाई पर यौन शोषण करने का खुलासा किया तो सभी दंग रह गए।पीड़िता ने बताया कि घर की इज्जत को घर मे ही रहने दो का हवाला देकर पिता और दो भाई हवस का शिकार पिछले 7 वर्षों से बनाता आ रहा है।विरोध करने पर पिटाई की जाती थी कंही बाहर जाकर बता न दे इस कारण से उसके पिता ने कॉलेज जाना भी बन्द करवा रखा था ।और सारे शैक्षणिक सर्टिफिकेट अपने पास रखता था कि कंही भाग न जाये ।लेकिन यातनाओं के अंत ने अपनो के खिलाफ आवाज उठाने को मजबूर कर दिया था।पीड़िता जब इसकी शिकायत अपनी मां से करती थी तो माँ भी चुप्पी साधे हुए थी । पीड़िता ने अपने पिता अर्जुन प्रसाद,भाई रौशन और आकाश के खिलाफ यौन शोषण करने का प्राथमिकी दर्ज कराई गई है।वह कहती है कि अब वह अपने घर नही जाना चाहती है और माँ पिता से अलग रहना चाहती है।वह अपने पैरों पर खड़ा होना चाहती है ।वही इस सम्बंध में वजीरगंज डीएसपी अभिजीत कुमार सिह ने बताया की प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जाँच की जा रही है और पीड़िता के मेडिकल जाँच और 164 का बयान दर्ज कराया जाएगा।

Check Also

दीक्षा क्लासेज लहेरियासराय के बच्चों ने इंटर रिजल्ट में डिस्टिंक्शन के साथ मारी बाजी

देखें वीडियो भी… दरभंगा। बिहार बोर्ड इंटर परीक्षा का परिणाम आते ही दीक्षा क्लासेज के …

इंतजार खत्म :: BSEB 12वीं का रिजल्ट जारी, यहां से अभी देखें रिजल्ट…

डेस्क। बिहार बोर्ड से 12वीं की परीक्षा देने के बाद नतीजों का इंतजार कर रहे …

ब्रह्मर्षि विकास संस्थान द्वारा निःशुल्क सामूहिक उपनयन सह प्रतिभा सम्मान महासम्मेलन एवं होली मिलन समारोह आयोजित

सौरभ शेखर श्रीवास्तव की ब्यूरो रिपोर्ट दरभंगा। ब्रह्मर्षि विकास संस्थान के तत्वावधान में वैदिक रीति …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *