Breaking News

स्वयं सेवी संस्था विश्व सेवा परिषद की ओर से गरीबों के बीच किया गया कंबल वितरण !

बिहार/अरवल-(मनोज कुमार)।कंबल वितरण समारोह का उद्घाटन अनुमंडल पदाधिकारी किरण सिंह ने की । इस अवसर पर उपस्थित जन समूह को संबोधित करते हुए कहा कि गरीबों वंचितों की सेवा ही असली धर्म है । हम जहां जिस स्तर पर रहे सेवा का भाव मन मे बनाये रहें ।क्षमता के अनुसार सेवा मदद से बाज नही आये । समस्त लोगों को हर स्तर पर सहयोग के लिए तैयार रहना चाहिए । सभी से बच्चों को पढ़ाने शिक्षित बनने की अपील भी कीl कार्यक्रम को संबोधित करते हुए अंचलाधिकारी कुर्था फिरोज इकवाल ने कहा अन्य बेकार के कार्यो के लिए लोग पैसों को पानी की तरह बहाते है पर इस प्रकार के एक छोटे से प्रयास से अलग रहते है । अमीर होना और बात है धनवान होना अलग बात है जिनके अंदर देने की भावना हो सीमित साधनों से भी कटौती कर परमार्थ करते है वही असली अमीर हैं ।

विश्व सेवा परिसद के प्रदेश अध्यक्ष राजेश्वर प्रसाद ने सेवा परिसद के क्रिया कलापों की विस्तार से चर्चा की। सेवा परिषद सेवा के विभन्न आयाम कम्प्यूटर शिक्षा डेरी फार्म बृक्षारोपण साक्षरता, स्वक्षताजैसे 101 से भी अधिक कार्य राज्य और देश के पैमाने पर प्रकल्प के रूप में चला रही है । तीनसौ से भी अधिक ग्रोबों के बीच कंबल का वितरण किया गया । कार्य क्रम को अमजद हुसैन छोटानी विनय कुमार निहोरा राय रंजीत प्रसाद शिवमोहन सिंह आदि ने भी संबोधित किया ।

Check Also

दरभंगा कंकाली मंदिर के पुजारी की गोली मारकर हत्या, 3 अपराधियों की आक्रोशित लोगों ने की पिटाई एक की मौत 2 की हालत गंभीर एक भक्त भी गोली लगने से ज़ख्मी

राजू सिंह की रिपोर्ट दरभंगा : दुर्गापूजा के महानवमी की अहले सुबह दरभंगा में अपराधियों …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *