Breaking News

उ.प्र. :: अब कानून पर से उठ गया लोगों का भरोसा, दिनदहाड़े मारी गोली

लखनऊ (राज प्रताप सिंह) : राजधानी लखनऊ के नाका इलाके के गुरुद्वारा मार्केट में उस समय अफरा तफरी मच गई जब एक अज्ञात बदमाश दिनदहाड़े एक दुकानदार को गोली मारकर फरार हो गया ।वही लहूलुहान युवक को देख दुकानदारों ने पुलिस को सुचना दी, मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को केजीएमयू के ट्रामा सेंटर लेकर पहुंची जंहा उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया डॉक्टरों ने युवक को मृत घोषित कर दिया। वहीँ पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और पुरे मामले की जाँच में जुट गयी है। वहीं मृतक दुकानदार बीजेपी मंत्री रीता बहुगुणा जोशी का करीबी बताया जा रहा है। वहीं घटना की जानकारी मिलते ही एडीजी एलओ और एसएसपी भी मौके पर पहुंचे। लखनऊ के नाका थाना क्षेत्र में दिन दहाड़े हुयी घटना से जहाँ पुरे इलाके में सनसनी फ़ैल गयी है। तो वहीं दुकानदार इस घटना से दहशत में है। लगभग 40 वर्षीय मुकेश मनवानी अपने होटल पर बैठ हुआ था, अचानक बाइक सवार बलबीर ने ताबड़तोड़ गोलियाँ बरसा दी। युवक मौके पर ही गिर गया वहीं पुलिस को मिली सुचना के बाद मोके पर पहुंची पुलिस ने युवक को केजीएमयू के ट्रामा सेण्टर में भेजा। जहाँ डॉक्टर ने उसे मृत घोऐत कर दिया। वहीं पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। और मामले की जाँच में जुट गयी है। वहीं बताया जा रहा है कि गोली मारने की घटना होटल विवाद बताया जा रहा है।
सुनील कुमार मनवानी, परिवारीजन (मृतक का भाई)
वहीं परिजनों का कहना है कि बलवीर सिंह दुआ सहित कई लोग होटल पर आकर मुकेश के हाँथ पकड़ लिए और गोली मार दी। उनका कहना है कि बलवीर सिंह दुआ, राजेंद्र सिंह दुआ के परिवार के है, इन्होंने पूरी मार्केट में उत्पात मचा रखा है, किसी की भी दुकान पर कब्ज़ा जमा लेते हैं और इन पर कई केश चल रहे हैं।
 दीपक कुमार, एसएसपी, लखनऊ 
 वही मौके पर पहुंचे लखनऊ एसएसपी दीपक कुमार का कहना है कि दोनों मुकेश मनवानी और बलवीर दुआ दोनों होटल व्यवसायी हैं और पड़ोस में ही होटल हैं। होटल विवाद को लेकर बलवीर ने अपने साथियों के साथ मुकेश को गोली मार दी। उन्होंने कहा कि अभी तक पहले कभी दोनों के बीच की कोई शिकायत नाका थाने में नहींं हुयी थी। लेकिन बड़ा सवाल है कि दिनदहाड़े हुई इस घटना से बदमाशों के अंदर पुलिस का खौफ नहीं रह गया है। पुलिस ने सतर्कता दिखाते हुए 2 घंटे के अंदर आरोपी बलवीर को पकड़ने में कामयाबी हासिल की है। वहीं पुलिस आरोपी को पूछताछ कर रही है।

Check Also

बिहार में NDA के जदयू प्रत्याशियों की लिस्ट जारी, देखें किनको कहां से टिकट…

डेस्क। बिहार में लोकसभा चुनाव को लेकर एनडीए गठबंधन में शामिल प्रमुख घटक दल जेडीयू …

पटना जंक्शन पर शराब पार्टी, रेलवे के 7 इंजीनियर समेत 10 गिरफ्तार

डेस्क। पटना जंक्शन पर शराब पार्टी करते हुए रेलवे के 7 इंजीनियर समेत 10 लोगों …

दीक्षा क्लासेज लहेरियासराय के बच्चों ने इंटर रिजल्ट में डिस्टिंक्शन के साथ मारी बाजी

देखें वीडियो भी… दरभंगा। बिहार बोर्ड इंटर परीक्षा का परिणाम आते ही दीक्षा क्लासेज के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *