Breaking News

एसडीओ अशोक कुमार मामले में पुडा का एसडीओ संदीप कुमार भी आया शक के घेरे मे।

जालन्धर(ब्यूरो): पुछले महीने की बिशनपल नामक व्यक्ति जिसकी एक अवैध बिल्डिंग जालन्धर के समीप पढ़ते चहेरु में निर्माण चल रहा था, जिसको पुडा के एसडीओ अशोक कुमार ने नोटिस जारी किया था। जिसके बाद बिल्डिंग मालिक पुडा के ही एसडीओ संदीप कुमार से इस बारे में संपर्क किया, बता दे सूत्रों के हवाले से पता चला है कि बिल्डिंग मालिक बिशनपाल व एसडीओ संदीप गहरे दोस्त है और काफी समय से एक दूसरे को जानते भी है।वही अगर एसडीओ अशोक कुमार की माने तो एसडीओ संदीप कुमार ने उन्हें बिशनपाल से मिलने का दबाव 3 4 दिनों से बना रहा था, जिसका सबूत विजिलेंस के पास अशोक कुमार के मोबाइल फोन में मौजूद है और विजिलेंस के पास है।

वही अशोक कुमार का कहना है कि संदीप के कहने पर ही वह बिशनपाल से मिलने 16 जनवरी को गए थे जहाँ उन्हें फिर विजिलेंस की टीम ने पकड़ लिया।

यहाँ एक और बात सामने आई है कि एसडीओ संदीप कुमार 16 जनवरी से ही अपने दफ्तर से गेर हाज़िर थे और 6 फरवरी को वापिस दफ्तर में आये।इस पूरे कांड में आखिर एसडीओ संदीप कुमार की क्या भूमिका है इस पर अभी संदेह बना हुआ है।

इस मामले को और भटकने व अशोक कुमार पर दबाव बनाने के लिए बिशनपाल ने 8 तारिक को जालन्धर के प्रेस क्लब में एक प्रेस वार्ता की जिसमे उन्होंने मुदा उठाया कि एसडीओ अशोक कुमार को अभी तक न तो ससपेंड किया गया है और न उनपर विभाग की और से कोई कार्यवाही की गई है, जबकि हकीकत कुछ और ही है, पुडा महकमे ने एसडीओ अशोक कुमार को 7 तारिक को सस्पेंड कर दिया था और उससे अगले ही दिन यानी के 8 तारिक को बिशनपाल द्वारा ये प्रेस कॉन्फ्रेंस की गई, आकिर अशोक कुमार के ससपेंड होने के अलगे दिन ही बिशनपाल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस क्यों कि पहले क्यों नही की , जैसा कि बिशनपाल ने प्रेस में कहा कि अशोक कुमार को ससपेंड नही किया गया जबकि प्रेस कॉन्फ्रेंस से एक दिन पहले ही अशोक कुमार को पुडा ने ससपेंड किया और अगले ही दिन प्रेस वार्ता कर दी गई।

सूत्रों के हवाले से खबर प्रताप हो रही है कि जालन्धर विजिलेंस टीम के पास एसडीओ संदीप कुमार के इस सारे प्रकरण में लिप्त होने के सबूत व अशोक कुमार की फ़ोन की रिकॉर्डिंग व कॉल हिस्ट्री भी मौजूद है।

Check Also

ऐतिहासिक हिंदू मंदिर गिराया, वाणिज्यिक परिसर का निर्माण किया शुरू

डेस्क। पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्वा में एक ऐतिहासिक हिंदू मंदिर को ढहा दिया गया है। …

तेजाब पिलाकर युवक की हत्या, पेट फटकर आंत बाहर शव मिलने से सनसनी

डेस्क। दरभंगा जिले के कमतौल थाना क्षेत्र में हरिहरपुर से कनौर जानेवाली सड़क पर मो …

700 करोड़ का शराब घोटाला, उत्पाद विभाग का पूर्व सचिव बिहार से गिरफ्तार

  डेस्क। छत्तीसगढ़ पुलिस और बिहार पुलिस की एक संयुक्त टीम ने गुरुवार देर रात …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *