Breaking News

दरभंगा में काजी अब्दुल अज़ीज़ फॉण्डेशन ने किया टेस्ट सीरीज का आयोजन

काजी अब्दुल अज़ीज़ फॉण्डेशन पिछले कई सालों से टेस्ट सीरीज का आयोजन करती आ रही है ण् पिछले साल के भांति इस बार भी अपने दायित्व को समझते हुए इस संस्था ने परीक्षा के पहले विद्यार्थियों को उनके तैयारी को लेकर सजग करना, उन्हें पूर्ण रूप में तैयार करना, उन्हें परीक्षा पद्धति से जागरूक करना, परीक्षा का भय उनके मन से निकालना आदि समस्याओं को लेकर एक टेस्ट का आयोजन किया है। परीक्षा रविवार को हुई, जिसमे लगभग 800 विद्यार्थियों ने भाग लिया। संस्था के मेम्बर नौशाद अहमद ने बताया कि इस टेस्ट सीरीज में कुल 7 टेस्ट लिए जायेंगे एग्जाम में सीबीएसई और बिहार बोर्ड के नई पैटर्न पैर परीक्षा ली जाएगी यह परीक्षा शहर के दो केन्द्रों पर आयोजित हुई। केन्द्र 1. मिल्लत कॉलेज, 2. इम्पल्स कोटा है।

विद्यार्थियों में टेस्ट सीरीज को लेकर काफी उत्साह देखने को मिली। छात्रों ने बताया की टेस्ट सिरिज से परीक्षा से पहले ये पता चल जाएगा की असल में वार्षिक परीक्षा से पहले हमारी कितनी तैयारी है और हमें किस विषय में कितनी तैयारी करनी है
इस मौके पर परीक्षा का जायजा लेने मुख्य अतिथि के तौर पर मिल्लत कॉलेज के प्रिंसिपल डा0 मो0 रहमतुल्लाह तथा इम्पल्स कोटा के डायरेक्टर राजेश झा मौजूद थे। लगातार हो रही खराब रिजल्ट को देखते हुए ये कदम सराहनीय है। इम्पल्स कोटा के डायरेक्टर ने बताया की ये निश्चित ही सराहनीय प्रयास है। इस का केवल और केवल लाभ छात्रों को होगा। छात्र जितने ऐसे टेस्ट देंगे उनका आत्मविश्वास उतना ही बढ़ेगा।
दरभंगा में काजी अब्दुल अज़ीज़ फॉण्डेशन ने किया टेस्ट सीरीज का आयोज

Check Also

तेजाब पिलाकर युवक की हत्या, पेट फटकर आंत बाहर शव मिलने से सनसनी

डेस्क। दरभंगा जिले के कमतौल थाना क्षेत्र में हरिहरपुर से कनौर जानेवाली सड़क पर मो …

700 करोड़ का शराब घोटाला, उत्पाद विभाग का पूर्व सचिव बिहार से गिरफ्तार

  डेस्क। छत्तीसगढ़ पुलिस और बिहार पुलिस की एक संयुक्त टीम ने गुरुवार देर रात …

अब बिहार के 70 हजार सरकारी स्कूलों के बदलेंगे नाम, शिक्षा विभाग की बड़ी तैयारी

  डेस्क। बिहार में शिक्षा विभाग ने 70 हजार सरकारी स्कूलों का नाम बदलने की …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *