Breaking News

विशेष :: भाजपा-आप का गठबंधन, राष्ट्रपति चुनाव को लेकर बनी रणनीति

डेस्क : राष्ट्रपति चुनाव से ठीक पहले जहाँ सोनिया गांधी भाजपा के सभी विपक्षी दलों को मिलाकर महागठबंधन बनाना चाहती हैं वहीं दूसरी ओर मोदी नेतृत्व में उभरी देश की सबसे बड़ी राष्ट्रीय पार्टी भाजपा और केजरीवाल की आम आदमी पार्टी का गठबंधन होने जा रहा है।

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक केन्द्र की सत्ताधारी भारतीय जनता पार्टी और दिल्ली सरकार केजरीवाल की आप अब एक होने जा रही है। जी हाँ यह खबर तब प्रकाश में आया जब दरभंगा जिला भाजपा के मीडिया प्रभारी द्वारा सोशल साइट्स पर एक पोस्ट डाला गया जिसमें आम आदमी पार्टी के दिग्गज और केजरीवाल के खास आप के कुमार विश्वास के दरभंगा आगमन पर हार्दिक अभिनंदन किया गया है। दरभंगा जिला भाजपा द्वारा किया गया यह इशारा भाजपा और आप के गठबंधन की ओर संकेत दे रही है जो राष्ट्रपति चुनाव को लेकर बड़ी रणनीति लग रही है।

कपिल मिश्रा द्वारा लगाए गये आरोपों से घबराकर भाजपा से अपनी दुश्मनी भूलाकर शायद केजरीवाल केन्द्र की सत्ताधारी भाजपा की दोस्ती को ही अपने हित में मानती है। ऐसे में केजरीवाल के लिए कुमार विश्वास ही इनके गठबंधन की डोर की गांठ बांध सकते हैं क्योंकि कपिल मिश्रा के कारनामों से मिले सबक के बाद केजरीवाल के लिए कुमार विश्वास ही विश्वास के पात्र हो सकते हैं।

गौरतलब है कि आम आदमी पार्टी के दिग्गज कुमार विश्वास का बिहार के दरभंगा में गुरूवार की शाम कार्यक्रम है जिसको लेकर कुमार विश्वास का दरभंगा आगमन हो रहा है और जिसका समर्थन अधिकृत रूप से दरभंगा जिला भाजपा द्वारा किया जा रहा है। दरभंगा जिला भाजपा के मीडिया प्रभारी मुकुन्द चौधरी द्वारा आप के कुमार विश्वास के दरभंगा आगमन से ठीक एक दिन पहले बुधवार को यह पोस्ट सोशल साइट्स पर डाला गया। हालांकि इस मामले पर दरभंगा जिला भाजपा के वरीय नेता चुप्पी साधे हुए हैं।

अब देखना यह है कि क्या वाकई भाजपा और आप का जल्द ही गठबंधन होने जा रहा है ?
वैसे दरभंगा जिला भाजपा के इस कारनामें से दरभंगा से भाजपा-आप गठबंधन की लहर की बुनियाद की नींव जरूर नजर आ रही है।

Check Also

दीक्षा क्लासेज लहेरियासराय के बच्चों ने इंटर रिजल्ट में डिस्टिंक्शन के साथ मारी बाजी

देखें वीडियो भी… दरभंगा। बिहार बोर्ड इंटर परीक्षा का परिणाम आते ही दीक्षा क्लासेज के …

इंतजार खत्म :: BSEB 12वीं का रिजल्ट जारी, यहां से अभी देखें रिजल्ट…

डेस्क। बिहार बोर्ड से 12वीं की परीक्षा देने के बाद नतीजों का इंतजार कर रहे …

ब्रह्मर्षि विकास संस्थान द्वारा निःशुल्क सामूहिक उपनयन सह प्रतिभा सम्मान महासम्मेलन एवं होली मिलन समारोह आयोजित

सौरभ शेखर श्रीवास्तव की ब्यूरो रिपोर्ट दरभंगा। ब्रह्मर्षि विकास संस्थान के तत्वावधान में वैदिक रीति …