Breaking News

बिहार :: दरभंगा में कलयुगी पुत्र ने की पिता की हत्या, हत्यारा बेटा गिरफ्तार

दरभंगा : कलयुग के इस जमाने में गुस्सा इतना बढ़ चुका है कि उसके आगे खून के रिश्ते भी दम तोड़ने लगे हैं। समझदारी की बात समझाने पर अपने ही दुश्मन बन बैठते हैं। ऐसा ही मामला दरभंगा में उस समय सामने आया जब एक नशेड़ी पुत्र ने अपने पिता की हत्या कर दी।

यह घिनौनी वारदात दरभंगा के शीशो पूर्वी गांव में हुई है । जहाँ एक पिता को अपने ही पुत्र ने हत्या कर दी। फिलहाल इस घटना के बाद पूरे गांव में शोक छाया हुआ है।

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक ह्त्या का आरोपी युवक 30 वर्षीय साजन दास एक नम्बर का नशेड़ी था और अक्सर नशे की हालत में मारपीट हंगामा किया करता था। इससे तंग होकर उसकी पत्नी भी उसे छोड़कर भाग गयी थी। इस कारण वह और ज्यादा तनाव में रहने लगा था और घर में माँ बाप से भी कहासुनी हो जाती थी। शनिवार की रात भी जब वह घर लौटा तो माता पिता से बहस करने लगा। जब उसके पिता ने उसे समझाने का प्रयास किया तो पुत्र ने क्रोध में अपने पिता 63 वर्षीय मोखन दास की लाठी से पीट पीट कर हत्या कर दी। साथ ही माँ को भी घायल कर दिया।

सदर डीएसपी दिलनवाज अहमद ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस को सूचना मिलते ही पुलिस ने हत्यारे पुत्र को गिरफ्तार कर लिया है तथा आगे की छानबीन कर रही है। मृतक की पत्नी ने अपने बेटे के विरुद्ध हत्या का मामला दर्ज करवाया है।

Check Also

आयुष्मान भारत प्रधानमंत्री जन आरोग्य योजना एक दिवसीय कार्यशाला दरभंगा डीएमसीएच ऑडिटोरियम में आयोजित

सौरभ शेखर श्रीवास्तव की ब्यूरो रिपोर्ट : स्वास्थ्य विभाग, बिहार सरकार द्वारा निर्गत पत्र के …