Breaking News

बिहार :: लापता छात्र हिमांशु मामले में दो गिरफ्तार, पूछताछ जारी

लखीसराय(रजनिश कुमार) : सूर्यगढ़ा थाना क्षेत्र के सिंगारपुर गांव स्थित घर से बीते 3 जून को कम्प्यूटर की कोचिंग करने निकला अरूण कुमार का 15 वर्षीय पुत्र हिमांशु कुमार उर्फ छोटू का सुराग मंगलवार तक नहीं मिल पाया। उसके मोबाइल का अंतिम लोकेशन चानन थाना के बिछवे और महेशलेटा की तरफ मिलने को लेकर पुलिस ने उस इलाके में छापेमारी कर महेशलेटा निवासी रामवरण मंडल एवं फेंकन मंडल को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है।

बीते 3 जून से लापता है हिमांशु
ज्ञात हो कि छात्र हिमांशु कुमार उर्फ छोटू बीते 3 जून को कंप्यूटर की कोचिंग करने के लिए लखीसराय के लिए निकला व रहस्यमय तरीके से गुम हो गया। वापस नहीं लौटने पर छात्र की मां नीलू देवी ने सूर्यगढ़ा थाना में बेटे की गुमशुदगी को लेकर प्राथमिकी दर्ज कराई थी। छात्र की मां के द्वारा एसपी से लगाई गुहार के बाद मिले निर्देश के बाद हरकत में आई पुलिस ने उक्त दो लोगों को पूछताछ के लिए सूर्यगढ़ा थाना लाई है। थानाध्यक्ष गौतम कुमार सिंह ने बताया कि पूछताछ के लिए महेशलेटा से दो लोगों को लाया गया है। उन्होंने बताया पूछताछ के बाद यदि कुछ सुराग मिलता है तभी कुछ कहा जा सकता है।

Check Also

मनु महाराज केन्द्रीय प्रतिनियुक्ति पर ITBP के नये डीआईजी, 7 IAS और 5 IPS का तबादला संजय सिंह बने स्वास्थ्य विभाग के विशेष सचिव

डेस्क : भारतीय प्रशासनिक सेवा के 7 अधिकारी बदले गए हैं। वहीं दूसरी सेवाओं से …