बिहार :: योगी की सभा से पहले पंडाल हुआ जमींदोज, तेज आंधी पानी ने डाला खलल

1

दरभंगा : गुरुवार को दोपहर 2 बजे उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सभा होनी है लेकिन मौसम ने सभा से पहले ही खलल पैदा कर दिया है. बीती रात आई तेज आंधी और पानी की वजह से सभा स्थल का पंडाल पूरी तरह से जमींदोज हो गया है.

मिली जानकारी के मुताबिक अहले सुबह 4 और 5 बजे के बीच आई तेज आंधी और पानी योगी के सभा स्थल पर कहर बन कर टूटा. सभा स्थल पर बने 45,000 हजार स्कवायर फीट का वाटर प्रूफ पंडाल पूरी तरह से गिरकर धवस्त हो गया। जिससे योगी की सभा होने पर भी प्रश्न उठने लगे है. 

हालांकि, बीजेपी के कई विधायक और मजदूर सभास्थल के टूटे पंडाल को हटाने का काम शुरु कर दिया है लेकिन इतने बड़े पंडाल के सामान को समय से हटाकर योगी की सभा के लिए मैदान को तैयार करना एक बड़ी चुनौती बन गई है.

बीजेपी विधायक संजय सरावगी और विधान पार्षद अर्जुन सहनी खुद मजदूर बनकर हाथों में आरी लेकर बांस बल्ले के बंधे डोर को काटते दिखे. 

उधर, विधायक संजय सरावगी का दावा है कि योगी की सभा समय पर होगी. उनकी मानें तो सारी जानकारी भी योगी जी तक पहुंच रही है . साथ ही यात्रा रद्द होने की संभावना से उन्होंने इंकार भी किया.

 मालूम हो कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का बिहार के दरभंगा में एक विशाल जन सभा का आयोजन है .आयोजन दरभंगा के राज मैदान में दिन के 2 बजे शुरू होना तय है लेकिन मौसम के मिजाज ने उनके इस प्रोग्राम में जरूर खलल पैदा कर दिया है।

बता दें कि योगी आदित्यनाथ गोरखपुर से सीधे दरभंगा एयरपोर्ट पर यूपी सरकार के चार्टड विमान से दोपहर ढ़ाई बजे के करीब उतरेंगे. हवाई अड्डा से सड़क मार्ग से राज मैदान पहुंचेंगे. उनकी सभा करीब तीन बजे होनी है.