Breaking News

बिहार :: योगी आदित्यनाथ के बयान पर नीतीश की चुप्पी

दरभंगा : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के पहले बिहार दौरे को लेकर बिहार की सियासत गरमा गई है. योगी ने बिहार में कई बार आने की बात के साथ-साथ 2020 में बिहार में बीजेपी की सरकार बनाने की बात कह महागठबंधन पर जमकर हमला बोला था. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार देर रात सुपौल से ट्रेन से पटना पहुंचे.

यूपी सीएम के बयान पर जब मीडिया ने नीतीश कुमार से प्रतिक्रिया जानने की कोशिश की तो सवाल सुनकर टाल दिए और बिना कुछ बोले चले गए.

इससे पहले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बिहार के दरभंगा में गुरुवार को कहा कि 2020 तक वो बिहार के हरेक जिले में आते रहेंगे, जब तक बीजेपी का झंडा नहीं लहराता. बिहार में जब तक ‘कमल’ पूरी तरह नहीं खिल जाता, तब तक हमलोग (बीजेपी) चुप नहीं बैठेंगे.

इस मौके पर उन्होंने कहा, ‘मेरा बिहार से भावनात्मक लगाव है. मैं अवध से आया हूं और यह मां जानकी का जन्मस्थान है. अयोध्या और सीतामढ़ी को फोर लने से जोड़ा जाएगा. पहले जब किसी को गिफ्ट दिया जाता था तो ताजमहल और कोई मीनार होती थी जो भारत के संस्कृति से मेल नहीं खाती थी.’

योगी ने कहा कि जिन राज्यों में बीजेपी की सरकार नहीं है, वहां केंद्र की योजनाओं को सफल नहीं होने दिया जा रहा है. मैं जब भी नीतीश और लालू को देखता हूं तो सोचता हूं ये बेमेल संघ कैसे निभेगा. इस बेमेल जोड़ी से बिहार की तरक्की नहीं हो सकती है.

Check Also

पटना जंक्शन पर शराब पार्टी, रेलवे के 7 इंजीनियर समेत 10 गिरफ्तार

डेस्क। पटना जंक्शन पर शराब पार्टी करते हुए रेलवे के 7 इंजीनियर समेत 10 लोगों …

दीक्षा क्लासेज लहेरियासराय के बच्चों ने इंटर रिजल्ट में डिस्टिंक्शन के साथ मारी बाजी

देखें वीडियो भी… दरभंगा। बिहार बोर्ड इंटर परीक्षा का परिणाम आते ही दीक्षा क्लासेज के …

इंतजार खत्म :: BSEB 12वीं का रिजल्ट जारी, यहां से अभी देखें रिजल्ट…

डेस्क। बिहार बोर्ड से 12वीं की परीक्षा देने के बाद नतीजों का इंतजार कर रहे …