बिहार :: दरभंगा में युवक की हत्या, खून से लथपथ लाश मिलने से सनसनी

2

दरभंगा : बिहार में अपराध कम होने का नाम नहीं ले रहा है। दिन ब दिन बिहार के हालात खराब दिख रहें है। प्रतिदिन जिलोंवार हत्याओं की सूचना मिल रही है । ताजा मामला दरभंगा से है जहां एक युवक की हत्या हुई जिसका लाश सुनसान ईलाके से बरामद हुआ।

मिली जानकारी के मुताबिक नगर थाना क्षेत्र के उमा सिनेमा हॉल के पीछे शुक्रवार सुबह एक युवक की खून से लथपथ लाश मिलने से सनसनी फैल गई है। घटना देर रात की बताई जा रही है। मृतक की पहचान लहेरियासराय थानान्तर्गत निवासी मो इमरान के 22 वर्षीय पुत्र मो0 आरिफ के रूप में हुई है। परिजन के अनुसार युवक रात के 12 बजे तक घर में ही था लेकिन सुबह उसकी लाश उमा सिनेमा के पीछे एक प्लॉट पर बरामद हुई। उस जगह आसपास सुनसान ईलाका माना जाता है जहां उसे बुला कर हत्या की गई है। घटनास्थल पर नगर थानाध्यक्ष पहुंचे और लाश को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिये। नगर थानाध्यक्ष के अनुसार घटना रात की हो सकती है। घटनास्थल पर मोबाईल गांजा सिगरेट गुटखा एवं अन्य सामान बरामद की गई है। अनुमान लगाया जा रहा है कि दोस्तों के द्वारा ही उसकी हत्या की गई है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है ।
इधर घटना की सूचना मिलते ही आक्रोशित लोगों सड़क जाम कर दिया लेकिन बाद में पुलिस के द्वारा कानूनी कार्रवाई के आश्वासन मिलने पर जाम हटा दिया गया।