Breaking News

बिहार :: सहरसा का छात्र दरभंगा में तैयारी कर हुआ सफल, पोलिटेक्निक गुरू के छात्रों ने लहराया परचम !

दरभंगा (कुलदीप झा) : मदारपुर स्थित एवेन्यू द पाथ ऑफ सक्सेस के छात्र सूचित कुमार और शहनवाज अहमद ने दिल्ली पोलिटेक्निक प्रवेश परीक्षा सीईटी-2017 में सफलता हासिल की है. सहरसा जिले के नवहट्टा थानान्तर्गत लालपुर निवासी प्रमोद कुमार यादव एवं विमला देवी के पुत्र सूचित कुमार ने इसी वर्ष मैट्रिक की परीक्षा में 413 अंक लाकर प्रथम श्रेणी में उत्तीर्णता प्राप्त की है.जबकि शहनवाज अहमद
बहेड़ी के सनखेरहा निवासी मो. शफीउल्लाह अंसारी और शहनाज बेगम का पुत्र है.
सूचित ने सफलता का श्रेय अपने शिक्षक पोलिटेक्निक गुरू सौरभ शेखर श्रीवास्तव के साथ साथ गुवाहाटी एयरफोर्स में कार्यरत अपने चाचा जय किशोर यादव को दिया है.

 कहते हैं पोलिटेक्निक गुरू                                                     संस्था के निदेशक पोलिटेक्निक गुरू सौरभ शेखर श्रीवास्तव ने सफल छात्रों को बधाई देते हुए कहा कि इसी वर्ष नालंदा का गोविंदा कुमार भी स्लाईट प्रवेश परीक्षा में सफलता हासिल की और सूचित सहरसा का है.इससे यह स्पष्ट होता है कि अन्य जिलों के छात्रों का भी रूझान दरभंगा की ओर हो रहा है.

इसके साथ ही इस वर्ष मैट्रिक की परीक्षा में कृष्णचंद्र कुमार सुमन,विवेक कुमार, नेहा कुमारी और काजल कुमारी ने अच्छे अंकों से सफलता हासिल की है.

फेसबुक पेज लाईक करें और शेयर करें…

Check Also

अब पेट्रोल पंपों से भी मिलेगा “छोटू” सिलेंडर

– छोटे उपयोगकर्ताओं के लिए कम कम औपचारिकता का कनेक्शन– 5 किलो वाला एलपीजी सिलेंडर …