Breaking News

विशेष :: फ्लिपकार्ट पर एक्सचेंज ऑफर, 499 रुपये में खरीदें Moto C Plus!

डेस्क : लेनोवो ने जून में Moto C Plus स्मार्टफोन भारत में लॉन्च किया था। इस स्मार्टफोन को एक्सक्लूसिव तौर पर फ्लिपकार्ट से खरीदा जा सकता है, जहां इसकी कीमत 6,999 रुपये रखी गई है। लेकिन अब फ्लिपकार्ट इस पर विशेष ऑफर दे रहा है, जिसके तहत इस स्मार्टफोन पर 6,500 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर डिस्काउंट दिया जा रहा है यानी मात्र 499 रुपये में भी यह स्मार्टफोन आपका हो सकता है।

मोटो सी प्लस के तीनों कलर वेरियंट- फाइन गोल्ड, पर्ल वाइट और ब्लैक पर फ्लिपकार्ट यह एक्सचेंज ऑफर दे रहा है। इसके अलावा ऐक्सिस बैंक के क्रेडिट कार्ट से इस स्मार्टफोन को खरीदने पर 5 फीसदी की एक्स्ट्रा छूट भी दी जाएगी। आइए जानें क्या है इस स्मार्टफोन की खासियत….

 

बात फोन के डिस्प्ले की करें तो 5 इंच HD डिस्प्ले दिया गया है। फोन में 1जीबी/2जीबी रैम और 16जीबी इंटरनल स्टोरेज दी गई है। इंटरनल मेमरी को माइक्रो SD कार्ड की मदद से 32जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। इस फोन में क्वॉड-कोर मीडियाटेक MT6737 प्रोसेसर मौजूद है। यह फोन ऐंड्रॉयड 7.0 नॉगट पर काम करेगा।

फोन में 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है। वहीं, विडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए फोन में 2मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। पावर बैकअप के लिए फोन में 4,000mAh की बैटरी दी गई है। कनेक्टिविटी के लिए फोन में 4G VoLTE, वाई-फाई 802.11 बी/जी/एन, ब्लूटूथ 4.2, जीपीएस और माइक्रो यूएसबी पोर्ट जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

Check Also

Cyber Attack :: देश की साइबर सिक्योरिटी संभालने वाली टीम पर ही साइबर हमला, पाकिस्तान या चीन के हैकर्स पर शक

  डेस्क। देश की साइबर सेक्यूरिटी संभालने वाली टीम पर ही साइबर हमला हो गया। …

सृष्टि फाउंडेशन द्वारा रामस्तुति की मनमोहक प्रस्तुति

डेस्क। दरभंगा राज परिवार के युवराज कुमार कपिलेश्वर सिंह द्वारा रामनवमी के पवित्र दिन महाराज …

दरभंगा में बस एक्सीडेंट :: शोभन बाईपास पर हाइवा ट्रक से टक्कर, गड्ढे में पलटी कई जख्मी

डेस्क। बिहार के दरभंगा से बड़ी खबर आ रही है। दरभंगा में शोभन बाईपास पर …