Breaking News

बिहार :: दिव्य पुरुष डा. श्यामा प्रसाद मुखर्जी की जयंती पर भाजपा ग्रामीण मंडल द्वारा वृक्षा रोपण कार्यक्रम आयोजित

 दरभंगा : भाजपा ग्रामीण मंडल द्वारा सोनकी पंचायत भवन परिसर में भारत की एकता व अखंडता के लिए अपने प्राणों का बलिदान देने बाले डा. श्यामा प्रसाद मुखर्जी के जयंती समारोह पर वृक्षा रोपण कार्यक्रम मंडल अध्यक्ष केदार साह की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई। इस अवसर पर 12 आम का पेड़ लगाये गये। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए मंडल प्रभारी सह जिला उपाध्यक्ष अशोक नायक ने कहा कि डा.मुखर्जी नव भारत के निर्माताओं में से एक महवत्पूर्ण स्तम्भ हैं।बंगाल,पंजाब और कश्मीर के अधिकांशों भागों को भारत का अभिन्न अंग बनाये रखने की सफलता प्राप्ति में डा.मुखर्जी के योगदान को नकारा नहीं जा सकता। उन्होंने जो कुछ भी किया देश के लिए किया और अपनी भारत भूमि के लिए खुद का बलिदान तक दे दिया। ऐसे दिव्य पुरुष की गौरवमयी गाथा को जन जन तक पहुँचाना हम सब का परम सौभाग्य होगा।
ग्रामीण मंडल के जिला उपाध्यक्ष प्रदीप ठाकुर ने कहा कि देश में तेजी से बढ़ते प्रदूषण को समाप्त करने के लिए भाजपा बूथ स्तर तक वृक्षा रोपण कार्यक्रम चला रहीं हैं और आम लोगों से अपील भी कर रहीं है कि हर व्यक्ति एक फलदार वृक्ष लगावें।
विधान सभा विस्तारक श्रीपति पाठक ने कहा कि नीतीश सरकार के नेतृत्व में बिहार निरंतर पिछड़ते हुए व लगातार हो रहे घोटाले के खुलासे के कारण बिहार शर्मसार हो रहा है।
सदर प्रमुख उपेन्द्र साह,अशोक कुमार अमर,सागर झा,आनन्द चौधरी,घनश्याम चौधरी,सुजीत चौधरी,चन्दन ठाकुर,अरुण सदाय,बलराम पासवान,फुलेंदर मंडल,लालटुन सदाय भी इस मौके पर विचार व्यक्त किए।

Check Also

दीक्षा क्लासेज लहेरियासराय के बच्चों ने इंटर रिजल्ट में डिस्टिंक्शन के साथ मारी बाजी

देखें वीडियो भी… दरभंगा। बिहार बोर्ड इंटर परीक्षा का परिणाम आते ही दीक्षा क्लासेज के …

इंतजार खत्म :: BSEB 12वीं का रिजल्ट जारी, यहां से अभी देखें रिजल्ट…

डेस्क। बिहार बोर्ड से 12वीं की परीक्षा देने के बाद नतीजों का इंतजार कर रहे …

ब्रह्मर्षि विकास संस्थान द्वारा निःशुल्क सामूहिक उपनयन सह प्रतिभा सम्मान महासम्मेलन एवं होली मिलन समारोह आयोजित

सौरभ शेखर श्रीवास्तव की ब्यूरो रिपोर्ट दरभंगा। ब्रह्मर्षि विकास संस्थान के तत्वावधान में वैदिक रीति …