Breaking News

बिहार :: शांत परिसर अशांत तालाब, एक माह तीन लाशें दिखा बना मौत का तालाब

दरभंगा : बिहार के दरभंगा में एक ऐसा तालाब है जो तीन माताओं के कोख को एक महीने के दौरान ही सूनी कर दिया । तीन जिंदगियों की मौतों का जिम्मेदार यह तालाब जल्द ही मौत के तालाब के नाम से जाना जायेगा।
ताजा मामला रविवार सुबह का है। दरभंगा के श्यामा मंदिर परिसर स्थित तालाब में स्नान के दौरान दो लड़कों की डुबने से मौत हो गई। दोनों लड़कों की उम्र 16 वर्ष बताई जा रही है।

मिली जानकारी के मुताबिक विश्वविद्यालय थाना अंतर्गत राज परिसर में स्थापित माँ श्यामा मंदिर परिसर के तालाब में सुशांत कुमार और केशव कुमार सुबह सुबह स्नान करने गये । जहां स्नान करने के दौरान दोनों की डूबने से मौत हो गई। सुंदरपुर के रहने वाले अनंत कुमार झा का पुत्र सुशांत है जबकि उसी मोहल्ले के रंजीत कुमार झा का पुत्र केशव है। परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है और इलाके में मातम पसरा है। 

ताज्जुब की बात यह है कि तालाब प्रसिद्ध मंदिर कैंपस में है जहां भक्तों की भीड़ हमेशा रहती है साथ ही साथ सुरक्षा गार्ड की मौजूदगी भी 24 घंटे रहती है।

पहले भी मिला था शव
विगत 19 जून को भी विश्वविद्यालय थाना अंतर्गत राज परिसर में स्थापित माँ श्यामा मंदिर परिसर के तालाब में एक युवक का शव मिलने से इलाके में सनसनी फ़ैल गई थी।  लाश देखने से तक़रीबन 25 वर्ष के युवक का लग रहा था जिसके मुँह और नाक से खून निकलने के निशान दिख रहा था। बहरहाल मंदिर परिसर में शव मिलना लोगो के लिए हैरान करनेवाली बात लग रही है और एक सवाल भी उठ रहा है जब मंदिर परिसर में इतने सुरक्षा गार्ड होते हुए भी किसी को कुछ पता क्यूँ नहीं चला ?

Check Also

रेलवे Good News :: दरभंगा से नई दिल्ली समेत कई रूटो पर स्पेशल ट्रेन, जानें टाइम टेबल

डेस्क। गर्मी छुट्टी को लेकर भारतीय रेलवे द्वारा समर स्पेशल ट्रेन चलाया जा रहा है। …

अल्लपट्टी निवासी विशाल पासवान की चाकू मारकर हत्या, पुलिस छावनी में तब्दील हुआ इलाका

दरभंगा। जेडीयू नेता राजेश्वर राणा उर्फ बिल्टू सिंह के करीबी अल्लपट्टी निवासी विशाल पासवान की …

आपके काम की खबर :: मतदाता सूचना पर्ची वितरण हेतु विशेष कैम्प 23 और 24 अप्रैल को, अपने बूथ से अपना मतदाता पर्ची अवश्य ले लें…

दरभंगा। जिला निर्वाचन पदाधिकारी-सह-जिला पदाधिकारी, दरभंगा राजीव रौशन के कहा कि लोकसभा आम निर्वाचन, 2024 …