Breaking News

बिहार :: आपत्तिजनक स्थिति में दिखे प्रेमी युगल, ग्रामीणों ने दी तालिबानी सजा

दरभंगा : बहादुरपुर थाना क्षेत्र के खराजपुर पंचायत वार्ड नंबर आठ में लोगों ने एक घर से प्रेमी युगल को आपत्तिजनक स्थिति में पकड़कर तालिबानी सजा दे डाली.

यह घटना सोमवार अहले सुबह की है . जब ग्रामीणों ने प्रेमी युगल को आपत्तिजनक स्थिति में देख अपना आपा खो बैठा और दे दी तालिबानी सजा. सर्वप्रथम लोगों ने मौके पर ही प्रेमी युगल की जमकर पिटाई कर दी. साथ ही महिला के सिर के बाल काट डाले. इसके बावजूद ग्रामीणों का गुस्सा खत्म नहीं हुआ, तो ग्रामीणों ने गले में चप्पल- जूता की माला पहना कर मुंह पर कालिख पोत दी. इसके बाद प्रेमी युगल को घर के एक पाये में बांध कर जमकर पिटाई की गयी.

मौके पर पहुंची पुलिस ने प्रेमी युगल को ग्रामीणों से छुड़ाया और साथ लेकर थाना चली गयी. थाना प्रभारी राजनारायण सिंह ने बताया कि प्रेमी खराजपुर गांव निवासी बौअन मिश्रा का पुत्र रौशन कुमार मिश्रा एवं महिला जीवछ सहनी की पत्नी पूनम देवी है. महिला तीन बच्चे की मां है. उसे एक आठ साल का लड़का तथा छह एवं चार वर्ष की दो लड़की है. वहीं, प्रेमी कुंवारा है. पुलिस का कहना है कि पूछताछ में लड़का एवं महिला ने आपस में करीब तीन साल से प्रेम प्रसंग चलने की बात स्वीकार की है. महिला एवं ग्रामीणों ने एक-दूसरे के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने के लिए थाने में आवेदन दिया.

पहले भी कई बार था धराया तो मिली थी चेतावनी

ग्रामीणों के मुताबिक इससे पूर्व भी कई बार दोनों को आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ा गया था. चेतावनी देकर कई बार छोड़ दिया गया. पंचायत बुला कर बांड भी बनाया गया था कि आगे से अवैध संबंध नहीं रखेंगे. इसके बावजूद संबंध जारी रहा.

ग्रामीणों का कहना है कि इस संबंध का समाज पर बुरा प्रभाव पड़ रहा था. दोनों को सबक सिखाने के लिए यह कार्रवाई की गयी.

Check Also

पटना जंक्शन पर शराब पार्टी, रेलवे के 7 इंजीनियर समेत 10 गिरफ्तार

डेस्क। पटना जंक्शन पर शराब पार्टी करते हुए रेलवे के 7 इंजीनियर समेत 10 लोगों …

दीक्षा क्लासेज लहेरियासराय के बच्चों ने इंटर रिजल्ट में डिस्टिंक्शन के साथ मारी बाजी

देखें वीडियो भी… दरभंगा। बिहार बोर्ड इंटर परीक्षा का परिणाम आते ही दीक्षा क्लासेज के …

इंतजार खत्म :: BSEB 12वीं का रिजल्ट जारी, यहां से अभी देखें रिजल्ट…

डेस्क। बिहार बोर्ड से 12वीं की परीक्षा देने के बाद नतीजों का इंतजार कर रहे …