Breaking News

बिहार :: सब्जी वाली ने सरेआम दारोगा को लात-घूसों से जमकर पीटा

मोतिहारी : बलुआ बाजार में एक सब्‍जी वाली महिला ने सरेआम एक दारोगा की पिटाई कर दी। दारोगा बलुआ बाजार में फुटपाथी दुकानदानों से वसूली करता था। कुछ लोगों ने इसका वीडियो बनाकर वायरल कर दिया।

सब्जी बेचने वाली एक महिला रीता देवी ने बताया कि उसका बेटा सब्जी लाने मोतीपुर जा रहा था। इस दौरान मोतिहारी स्टेशन पर एक दरोगा ने उसे पकड़कर 1400 रुपयों की मांग की। नहीं  देने पर उसने रीता के बेटे को लॉक-अप में बंद कर दिया तथा उसकी जेब से 10 हजार रुपये निकाल कर छोड़ दिया। फिर, धमकी दी कि जो करना है बलुआ बाजार में कर लेना। दारोगा बलुआ बाजार में फुटपाथी दुकानदानों से वसूली करने रोज जाता था। सब्‍जी वाली भी वहां दुकान लगाती है।

रीता के अनुसार बेटे ने उसे सारी बात बताई। इसके बाद अचानक वह दरोगा गुरुवार की शाम बलुआ बाजार में वसूली करता दिख गया। फिर, क्‍या था, महिला ने उसे पकड़कर लात-घूसों की बरसात कर दी। साथ ही नसीहत देती रही कि वह वर्दी की इज्‍जत करना सीखे। दरोगा को पीटती महिला चिल्‍ला रही थी, ‘गरीबों से वसूली करते हो। शर्म नहीं आती है। तुमसे डरने वाली नहीं हूं।’

घटना के दौरान दरोगा किसी तरह जान बचाकर भाग गया। इस बाबत पूछने पर वरीय अधिकारियों ने घटना से इन्‍कार किया था, लेकिन आज इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद वे कुछ भी बोलने से कतरा रहे हैं।

Check Also

युवा जदयू ने उपेन्द्र कुशवाहा का दरभंगा NH पर किया भव्य स्वागत

स्वर्णिम डेस्क : जदयू संसदीय बोर्ड के केन्द्रीय अध्यक्ष उपेन्द्र कुशवाहा का जनसंवाद यात्रा के …