Breaking News

बिहार :: सब्जी वाली ने सरेआम दारोगा को लात-घूसों से जमकर पीटा

मोतिहारी : बलुआ बाजार में एक सब्‍जी वाली महिला ने सरेआम एक दारोगा की पिटाई कर दी। दारोगा बलुआ बाजार में फुटपाथी दुकानदानों से वसूली करता था। कुछ लोगों ने इसका वीडियो बनाकर वायरल कर दिया।

सब्जी बेचने वाली एक महिला रीता देवी ने बताया कि उसका बेटा सब्जी लाने मोतीपुर जा रहा था। इस दौरान मोतिहारी स्टेशन पर एक दरोगा ने उसे पकड़कर 1400 रुपयों की मांग की। नहीं  देने पर उसने रीता के बेटे को लॉक-अप में बंद कर दिया तथा उसकी जेब से 10 हजार रुपये निकाल कर छोड़ दिया। फिर, धमकी दी कि जो करना है बलुआ बाजार में कर लेना। दारोगा बलुआ बाजार में फुटपाथी दुकानदानों से वसूली करने रोज जाता था। सब्‍जी वाली भी वहां दुकान लगाती है।

रीता के अनुसार बेटे ने उसे सारी बात बताई। इसके बाद अचानक वह दरोगा गुरुवार की शाम बलुआ बाजार में वसूली करता दिख गया। फिर, क्‍या था, महिला ने उसे पकड़कर लात-घूसों की बरसात कर दी। साथ ही नसीहत देती रही कि वह वर्दी की इज्‍जत करना सीखे। दरोगा को पीटती महिला चिल्‍ला रही थी, ‘गरीबों से वसूली करते हो। शर्म नहीं आती है। तुमसे डरने वाली नहीं हूं।’

घटना के दौरान दरोगा किसी तरह जान बचाकर भाग गया। इस बाबत पूछने पर वरीय अधिकारियों ने घटना से इन्‍कार किया था, लेकिन आज इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद वे कुछ भी बोलने से कतरा रहे हैं।

Check Also

ब्रह्मर्षि विकास संस्थान द्वारा निःशुल्क सामूहिक उपनयन सह प्रतिभा सम्मान महासम्मेलन एवं होली मिलन समारोह आयोजित

सौरभ शेखर श्रीवास्तव की ब्यूरो रिपोर्ट दरभंगा। ब्रह्मर्षि विकास संस्थान के तत्वावधान में वैदिक रीति …

बिहार दिवस :: पोलो मैदान लहेरियासराय में कबड्डी एवं ट्राई साइकिल रेस का आयोजन

दरभंगा। बिहार दिवस के अवसर पर नेहरू स्टेडियम लहेरियासराय में दिव्यांग ट्राई साइकिल रेस मोटर …

बिहार दिवस :: “मतदाता जागरूकता/लोकतंत्र में मतदान का महत्व” थीम पर निकाली जाएगी प्रभात फेरी

दरभंगा। जिला शिक्षा पदाधिकारी समर बहादुर सिंह द्वारा बताया गया कि 22 मार्च 2024 “बिहार …