Breaking News

बिहार :: हमारी मांगे पूरी करो, गांजा भांग फ्री करो

डेस्क : सावन के महीने में बोल बम की यात्रा में कांवरिये भांग और गांजे का भरपूर उपयोग कर रहे हैं और नारा लगा है कि हमारी मांगे पूरी करो गांजा भांग फ्री करो. लगता है सुशासन बाबू का बिहार को नशा मुक्त बनाने का सपना पूरा नहीं होगा, क्योंकि सावन के महीने में नशीली पदार्थो का सेवन बढ़ गया है.

जिसका दृश्य बोल बम के कांवरिया पथ पर आसानी से मिल जायेगा. यहां धड़ल्ले से गांजा और भांग बिकता है. जो कांवरिये इसके शौकीन होते हैं वो इसका सेवन भी धड़ल्ले से करते हैं. कुछ दुकानदार बताते हैं कि उनको इस बारे में पता नहीं कि बिहार में नशा मुक्ति अभियान चल रहा है, तो कुछ इसे भोले बाबा का प्रसाद बता कर बेचते हैं. 

कांवरिया पथ में गांजा और भांग का उपयोग बे रोक टोक चल रहा है वो भी प्रशासन के नाक के नीचे. वहीं, जो इसका उपयोग कर रहे हैं वो इसे भगवान भोले का प्रसाद बताते हैं और कहते कि इससे एनर्जी मिलती है. वहीं, वो सरकार के लिए नारा लगाते हैं कि हमारी मांगे पूरी करो, गांजा भांग फ्री करो.

शराबबंदी के लिए सरकार ने सभी शराब की दुकानों बंद करा दिया था, लेकिन इन नशीले पदार्थों पर काबू पाने के लिए सरकार को काफी मशक्कत करनी पड़ेगी.

Check Also

तेजाब पिलाकर युवक की हत्या, पेट फटकर आंत बाहर शव मिलने से सनसनी

डेस्क। दरभंगा जिले के कमतौल थाना क्षेत्र में हरिहरपुर से कनौर जानेवाली सड़क पर मो …

700 करोड़ का शराब घोटाला, उत्पाद विभाग का पूर्व सचिव बिहार से गिरफ्तार

  डेस्क। छत्तीसगढ़ पुलिस और बिहार पुलिस की एक संयुक्त टीम ने गुरुवार देर रात …

अब बिहार के 70 हजार सरकारी स्कूलों के बदलेंगे नाम, शिक्षा विभाग की बड़ी तैयारी

  डेस्क। बिहार में शिक्षा विभाग ने 70 हजार सरकारी स्कूलों का नाम बदलने की …