Breaking News

टीईटी :: पेपर लीक , उत्तर के साथ प्रश्न सोशल मीडिया पर वायरल

डेस्क : सूबे में छह साल बाद आज टीईटी की परीक्षा हो रही है। इस परीक्षा में भी बार कोडिंग और तमाम सुरक्षा की बात कही गयी थी। वहीं, शिक्षक पात्रता परीक्षा शुरू होते ही राज्‍य के कई जगहों पर प्रश्नपत्र और उत्तर लीक होने की चर्चा है। सोशल मीडिया पर प्रश्नपत्रों के कई सेट वायरल हुए हैं। सादे कागज पर लिखे उत्तर व्हाट्स एप पर भेजे गए हैं। प्रश्नपत्र के सेट पर उत्तर को टिक किया गया है। यह भी वायरल हुआ है।

मिली जानकारी के मुताबिक सोशल मी‍डिया पर 54 पेज का प्रश्‍नपत्र वायरल हो रहा है। वहीं आंसर सीट भी वायरल हो रहा है। हालांकि बोर्ड के उच्च अधिकारी फिलहाल इस बारे में कुछ भी बोलने से कतरा रहे हैं। 

बोर्ड की ओर से कहा गया है कि परीक्षा ख़त्म होने के बाद ही बताया जा सकेगा कि प्रश्न पत्र लीक हुआ है या नहीं। अभी इस बारे में कुछ नहीं कहा जा सकता। बता दें कि एक के बाद एक बिहार में होने वाली परीक्षाओं में प्रश्नपत्र और वायरल होने की घटनाएं सामने आयी हैं।

बता दें कि टीईटी के लिए बिहार बोर्ड को कुल 2,43,459 आवेदन मिले हैं. पेपर-1 के लिए 50,950 और पेपर-2 के लिए 1,92,509 परीक्षार्थियों ने आवेदन किया है। टीईटी 23 जुलाई को दो पालियों में कंडक्ट किया गया। पहली पाली में पेपर-1 की परीक्षा सुबह 10-12:30 बजे तक हुई। दूसरी पाली की परीक्षा दोपहर 2 से 4:30 के बीच हुई। राज्य में कुल 348 परीक्षा केंद्र बनाए गए थे।

Check Also

Cyber Attack :: देश की साइबर सिक्योरिटी संभालने वाली टीम पर ही साइबर हमला, पाकिस्तान या चीन के हैकर्स पर शक

  डेस्क। देश की साइबर सेक्यूरिटी संभालने वाली टीम पर ही साइबर हमला हो गया। …

सृष्टि फाउंडेशन द्वारा रामस्तुति की मनमोहक प्रस्तुति

डेस्क। दरभंगा राज परिवार के युवराज कुमार कपिलेश्वर सिंह द्वारा रामनवमी के पवित्र दिन महाराज …

दरभंगा में बस एक्सीडेंट :: शोभन बाईपास पर हाइवा ट्रक से टक्कर, गड्ढे में पलटी कई जख्मी

डेस्क। बिहार के दरभंगा से बड़ी खबर आ रही है। दरभंगा में शोभन बाईपास पर …