Breaking News

बिहार : रंगदारी नहीं देने पर आभूषण व्यवसायी की गोली मारकर हत्या

क्राईम न्यूज :  मुख्यमंत्री नीतीश picsart_09-12-09-22-48कुमार के तमाम दावों के बावजूद सूबे में अपराधी बेखौफ हैं. विगत कुछ महीनों में जहाँ दरभंगा में दो प्रोपर्टी डीलर एवं एक व्यवसायी की गोली मारकर हत्या हुई वहीं दरभंगा के पड़ोसी जिला मुजफ्फरपुर में रविवार को अपराधियों ने एक आभूषण व्यवसायी की गोली मारकर हत्या कर दी. घटना कांटी थाना इलाके में साइन रोड में फूलमत देवी के पास की है.
इलाके में बढ़ते अपराध की घटना से कांटी के लोग काफी नाराज हैं. घटना के विरोध में सोमवार को कांटी बंद का आह्वान किया गया है.
व्यवसायी शिवेश कुमार कांटी के यशोदामठ गांव के निवासी थे और कांटी पीएचसी के पास अपनी दुकान चलाते थे.
बीती रात वह दुकान बंद करके घर लौट रहे थे तभी बाइक सवार चार अपराधियों ने उसे खदेड़कर गोली मार दी. एक गोली लगने से जब शिवेश गिर गया तो हत्या की नीयत से उसे सीने में दो गोली और मारी गयी.
घटना के बाद मौके पर पहुंची कांटी पुलिस नें शव को पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेजा जहां से विशेष स्थिति में पोस्टमार्टम करके शव परिजनों को सौंप दिया गया.
नाराजगी का कारण यह भी है कि बीते 20 अगस्त को दुकान पर चढ़कर रंगदारी मांगने और हत्या की आशंका का केस शिवेश नें कांटी थाने में दर्ज कराया था.
बावजूद इसके शिवेश की हत्या कर दी गयी. पुलिस ने अपराधियों की धर पकड़ के लिए छापामारी का दावा किया है लेकिन अभीतक कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया है.

Check Also

झंझारपुर में गरजे अमित शाह, बोले मोदी तीसरी बार भी बनेंगे प्रधानमंत्री

डेस्क। बिहार भाजपा के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह झंझारपुर संसदीय क्षेत्र …

भाजपा के कौरवों से डटकर लड़ रहीं ममता दीदी, दुर्गापुर में जनसम्पर्क के दौरान बोले TMC प्रत्याशी कीर्ति आजाद

डेस्क। भारत के पूर्व ऑलराउंडर क्रिकेटर कीर्ति आजाद को टीएमसी ने बर्दवान-दुर्गापुर से टिकट दिया …

दरभंगा उत्पाद कोर्ट ने 2 शराब तस्करों को 5-5 साल कारावास की सुनाई सजा

देखें वीडियो भी… डेस्क। दरभंगा। उत्पाद अधिनियम के प्रथम विशेष न्यायाधीश श्रीराम झा की अदालत …