Breaking News

दरभंगा में बस एक्सीडेंट :: शोभन बाईपास पर हाइवा ट्रक से टक्कर, गड्ढे में पलटी कई जख्मी

डेस्क। बिहार के दरभंगा से बड़ी खबर आ रही है। दरभंगा में शोभन बाईपास पर bsrtc की सरकारी बस और हाइवा ट्रक में जबरदस्त टक्कर हुई है। टक्कर के बाद दोनों गाड़ियां गड्ढे में पलटी। हालांकि किसी की जान नहीं गई है लेकिन बस में सवार कई यात्री जख्मी हो गए हैं। जिन्हें इलाज के लिए डीएमसीएच दरभंगा में भर्ती कराया गया है। मौके से बस और हाइवा ड्राइवर फरार हो गए हैं।

 

 

मिली जानकारी के मुताबिक दरभंगा-मुजफ्फरपुर एनएच 27 पर एक सरकारी बस और ट्रक के बीच भीषण टक्कर हो गई। इस सीधी टक्कर में कई लोग घायल हो गए। बताया जा रहा है कि सिमरी थाना क्षेत्र के शोभन चौक के पास सरकारी बस और हाइवा ट्रक में टक्कर होने के बाद दोनों गाड़ियां सड़क किनारे गड्ढे में पलट गई हैं। स्थानीय लोगों की मदद घायलों को इलाज के लिए डीएमसीएच में भेजा गया है।

सूचना मिलते ही स्थानीय मब्बी थाना और सिमरी थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गई है। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने बस में बचे यात्रियों को स्थानीय लोगों की मदद से बाहर निकाला। बताया जा रहा है कि पटना से दरभंगा की तरफ जा रही बस की एक तेज रफ्तार हाइवा ट्रक से टक्कर हो गई। इस दौरान देखते ही देखते दोनों तेज रफ्तार वाहन गड्ढे में पलट गए।

 

Check Also

दरभंगा झंझारपुर समेत पांच सीटों को साधेंगे पीएम मोदी

डेस्क। पीएम मोदी आज दरभंगा में जनसभा को संबोधित करेंगे। इस सभा के जरिए पीएम …

एडीजे प्रथम श्री रामाकांत की अध्यक्षता में विधिक जागरूकता कार्यक्रम का आयोजन

दरभंगा। जिला एवं सत्र न्यायाधीश-सह-जिला विधिक सेवा प्राधिकार के अध्यक्ष विनोद कुमार तिवारी के निर्देशानुसार …

दरभंगा :: 06 मई से 08 मई तक होगा ए.वी.एस.सी/ए.वी.पी.डी का मतदान, बनाए गए 23 मतदान दल

दरभंगा। जिला निर्वाचन पदाधिकारी-सह-जिला पदाधिकारी राजीव रौशन ने कहा कि लोक सभा आम चुनाव-2024 के …