Breaking News

शराबबंदी इफेक्ट :: कृष्णधाम में 36 बिहारी शराब में सराबोर हो बार बालाओं के साथ लगा रहे थे ठुमके, पहुंची पुलिस सभी धरायें

डेस्क : तीर्थस्थल में आकर देश-दुनिया के श्रद्धालु खुद को धन्य समझते हैं. यहां पर हर पल राधे-राधे की गूंज होती है. उसी तीर्थस्थल में शनिवार की देर शाम एक होटल में शराब और शराब का नाच हो रहा था. दिल्ली से बुलाई डांसर शराब परोस रही थीं. नशे में झूमते लोग शबाब की अदाओं पर मदहोश हो रहे थे. मिली जानकारी के मुताबिक कृष्णधाम यानि उत्तर प्रदेश के वृंदावन में 36 बिहारी लोगों को पुलिस ने पकड़ा है. एक निजी कंपनी में काम करने वाले बिहार के 36 लोगों पर उत्तर प्रदेश की वृंदावन पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है. कंपनी मीटिंग के नाम पर इकट्ठा हुए ये लोग शनिवार देर रात शराब पीकर बेकाबू हो गए और बार बालाओं को होटल बुला लिया. इसके बाद पूरे होटल कैंपस में अश्लील हरकतों का दौर शुरू हो गया. 

कुछ लोगों ने बार बालाओं के साथ जिस्मानी संबंध बनाने की कोशिश की जिसके बाद पुलिस ने दबिश दी. किसी ने इस अश्लील पार्टी की सूचना पुलिस को दे दी. सूचना मिलने पर पुलिस की टीम होटल पहुंची और सभी को उसी हालत में दबोच लिया. इस दौरान तीन दर्जन से अधिक लोगों को हिरासत में लिया गया. हालांकि कुछ समय बाद निजी मुचलके पर छोड़ दिया. होटल मैनेजर ने घटना की रिपोर्ट दर्ज कराई है.शराबबंदी इफेक्ट :: कृष्णधाम में 36 बिहारी शराब में सराबोर हो बार बालाओं के साथ लगा रहे थे ठुमके, पहुंची पुलिस सभी धरायें

दरअसल, शनिवार रात करीब साढ़े बारह बजे वृंदावन-छटीकरा मार्ग स्थित कृधा रेजीडेंसी होटल में बिहार की एक कंपनी ने पार्टी रूम बुक कराया. करीब आधा दर्जन लड़कियां और बिहार के विभिन्न इलाकों के रहने वाले 36 युवकों ने पार्टी की. तीर्थनगरी में प्रतिबंध के बावजूद जमकर शराब के दौर चले. उसके बाद अश्लील डांस होने लगा. शराब और पार्टी की सूचना पर पुलिस  बल होटल पहुंची. पार्टी में शामिल सभी लड़कियों और लड़कों को हिरासत में लिया.

पुलिस की पूछताछ में पता चला कि बिहार की कंपनी द्वारा किसी उत्पाद की लॉन्चिंग पार्टी आयोजित की गई थी. होटल के मैनेजर राजीव शांडिल्य ने पार्टी में शामिल बिहार के 36 लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है. बताया गया है कि होटल में पहले बैठक हुई. उसके बाद पार्टी में लड़कियों को लाए थे. अश्लील डांस की सूचना मिली थी. जिस पर पुलिस ने कार्रवाई की. होटल मैनेजर की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज की है. दरअसल, बिहार में शराबबंदी की वजह से चोरी चुप्पे लोग शराब पी रहे हैं. यहाँ शराब और शबाब की पार्टी किसी होटल में हो नहीं सकती. इसलिए बिहार के लोग ग्रुप बनाकर झारखण्ड के देवघर और यूपी के वाराणसी और वृन्दावन जैसे धार्मिक स्थलों पर धर्म कर्म के नाम पर पहुँच रहे हैं. वहां खूब मौज-मस्ती कर रहे हैं.

अगले आबकारी सत्र के लिए शराब व बीयर की दुकानों के लाइसेंस का आवंटन इसी साल दिसम्बर में, तैयारी शुरू

ये पहला मौका नहीं है जब किसी दूसरे प्रदेश में बड़ी तादाद में बिहारी शराब शबाब की पार्टी करते पकडे गए हैं. सबसे बड़ी बात ये है कि इस पार्टी में पकडे गए सभी लोगों की सूची पुलिस ने जारी कर दी है.

कृधा रेजीडेंसी होटल मैनेजर राजीव शांडिल्य ने बिहार के रहने वाले  अमित कुमार, शैलेन्द्र कुमार, ज्योति भूषण पांडेय, दयाशंकर शर्मा, अविनाश कुमार सिंह, महिन्दर सिंह, लोकेश शर्मा, जितेन्द्र कुमार सिंह, परधुना कुमार केसरी, राजीव रंजन सिंह, रामप्रताप सिंह, नवल किशोर राई, रामनाथ सिंह, दिलकेश्वर तिवारी, कुंदन सिंह, शाम सुंदर सिंह, अनिल कुमार सिंह, उपेन्द्र कुमार सिंह, राज नारायण सिंह, कामदेव सिंह, शाम सुंदर सिंह, कुंदन सिंह, संजय कुमार सिंह, सुनील कुमार सिंह, कृष्ण कुमार सिंह, शंभू सिंह, नीतीश कुमारसिंह, रामाशंकर सिंह, अमित कुमार सिंह, प्रमोद पांडेय, रमन कश्यप, कमलेश सिंह, परशुराम सिंह, राजकुमार सिंह, अजित कुमार यादव व रवि कुमार के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है.

नीचे काॅमेंट बॉक्स में अपनी प्रतिक्रिया जरुर लिखें

Check Also

‘कुपोषण छोड़ पोषण की ओर-थामे क्षेत्रीय भोजन की डोर’, M K College में NSS की जागरूकता मुहिम

स्वर्णिम डेस्क : युवा कार्यक्रम एवं खेल मंत्रालय भारत सरकार द्वारा प्रस्तावित पोषण माह, सितंबर, …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *