Breaking News

बिहार :: बंदूक की नोक पर व्यवसायी के घर डकैती, नकदी समेत 5 लाख की लूट

मधुबनी : कलुआही थाना क्षेत्र के केवटा गांव में 15 से 20 की संख्या में आए हथियार से लैस डकैतों ने मो. अब्दुल रज्जाक के घर डाकेजनी की घटना को अंजाम दिया. इस क्रम में डकैतों ने गृह स्वामी मो. रज्जाक व उनके बेटों के साथ जमकर मारपीट की. 

मिली जानकारी के मुताबिक अरेर थाना के लोहा चौक स्थित व्यवसायी के यहां दिपावली की रात करीब पांच लाख रुपए की लूट घटना सामने आई है. जिसके बाद आक्रोशित व्यवसायियों ने आगजनी और बाजार बंद कर प्रशासन के खिलाफ विरोध जताया. इस दौरान सड़क पर प्रदर्शन कर रहे लोगों के कारण लोगों को घंटों जाम का भी सामना करना पड़ा.  दिपावली की रात करीब ग्यारह बजे करीब दर्जन भर अपराधी ने हथियार के बल पर घर में घुसकर घटना को अंजाम दिया.

 बताया जाता है कि जब हार्डवेयर और बर्तन दुकानदार रुपक कुमार अपने आवास पर थे तभी कुछ लोग किसी तरह अंदर घुस आये. पहले रुपक कुमार को हथियार के बल पर अपने कब्जे में लिया. फिर घर के बाकि सदस्यों को भी हथियार के बल पर एक कमरे में बंद कर लूट की घटना को अंजाम दिया. 

बताया जाता है कि उस समय चौक पर पांच सिपाही और तीन चौकीदार मौजूद थे. जिसके बाद भी इस तरह की घटना घटित हुई. लेकिन किसी को पता नही चला. हालांकि बेनीपट्टी डीएसपी और इंस्पेक्टर का कहना था कुछ समय पूर्व ही सभी सिपाही वहां से निकल गये थे, क्योंकि पास में ही काली पूजा में कुछ बदमाशों के द्वारा बदमाशी की सूचना मिली थी. यहां सिर्फ चौकीदार ही थे, साथ ही गृहस्वामी या किसी प्रकार के शोरगुल नहीं होने और पटाखे की वजह से उसे इस तरह की घटना के बारे में पता नही चला.

घटना की सूचना पर रात में ही एसपी ने भी आकर मामले की छानबीन शुरू कर दी थी. शक के आधार पर पुलिस ने रात में ही एक आदमी को अपने कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दिया था. वही सीसीटीवी कैमरें को भी खंगाला जा रहा है. पुलिस सूत्रों के अनुसार अपराधी की पहचान जल्द ही करने के बाद मामले का उद्भेदन कर लिया जाएगा. बता दें कलुआही थाना क्षेत्र की केवटा में पिछले दिनों की घटना और इस घटना के तार को जोड़कर देखा जा रहा है.

Check Also

महारानी कल्याणी कॉलेज में राष्ट्रीय सेवा योजना दिवस पर कार्यक्रम आयोजित

डेस्क : राष्ट्रीय सेवा योजना के महारानी कल्याणी महाविद्यालय की इकाई में आज राष्ट्रीय सेवा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *