Breaking News

लखनऊ में डबल मर्डर : लोगों में आक्रोश, पोस्टमार्टम हाउस पर कई थानों की पुलिस तैनात

लखनऊ में डबल मर्डर : लोगों में आक्रोश, पोस्टमार्टम हाउस पर कई थानों की पुलिस तैनातलखनऊ में डबल मर्डर : लोगों में आक्रोश, पोस्टमार्टम हाउस पर कई थानों की पुलिस तैनात

राज प्रताप सिंह,ब्यूरो लखनऊ

लखनऊ।उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में डबल मर्डर के बाद लोगों में आक्रोश है। आज सुबह पोस्टमार्टम हाउस पर परिजनों सहित नाराज लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई है। मौके पर डीएम और एसएसपी पहुंच गए जिसके बाद कई थानों की पुलिस बुला ली गई है।
ठाकुरगंज के मुसाहिबगंज चुंगी के पास बुधवार देर रात बाइक सवार बदमाशों ने इमरान गाजी (24) और उसके भाई अरमान (22) की गोली मार कर हत्या कर दी। गोली मारने से पहले हमलावरों ने दोनों भाइयों और उसके दोस्त निशांत को कार से खींच लिया था।

फिर लाठी-डंडों से पीट कर लहूलुहान कर दिया। जब हमलावरों ने दोनों भाइयों पर फायरिंग की, तभी निशांत किसी तरह वहां से भागा और ठाकुरगंज थाने में सूचना दी। पुलिस के पहुंचने तक हमलावर फरार हो चुके थे।
इस डबल मर्डर से इलाके में तनाव फैल गया।

इमरान व अरमान के पक्ष के दर्जनों लोग वहां पहुंच गये और हंगामा शुरू कर दिया। इन लोगों ने थाने के पास नारेबाजी भी की और आरोपियों को तुरन्त गिरफतार करने की मांग की। तनाव बढ़ता देख वहां भारी पुलिस बल बुला लिया गया।

एडीजी राजीव कृष्ण, आईजी सुजीत पाण्डेय भी वहां पहुंच गये। एसएसपी कलानिधि नैथानी ने पीड़ित परिवार से पूछताछ की तो सामने आया कि एक अपराधी प्रवृत्ति के युवक से दोनों का कुछ समय पहले विवाद हुआ था। इस विवाद में ही यह वारदात की गई है।

यूपी:विवेक तिवारी हत्याकांड: पत्नी ने देखा लाइव रीक्रिएट क्राइम सीन, चश्मदीद भी थी मौजूद

कार से लौट रहे थे दोनों भाई, तभी हुआ हमला

ठाकुरगंज थाने से थोड़ा आगे बम्बा रोड पर यह वारदात हुई। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक इमरान, अरमान अपने दोस्त निशांत के साथ कार से घर लौट रहे थे। इसी दौरन बजरंगी सिंह इंटर कालेज के पास पहले से मौजूद हमलावरों ने उनकी कार रोकी। कुछ समझने से पहले ही इन लोगों ने तीनों को कार से बाहर खींच लिया। हमलावरों ने लाठी-डंडों से तीनों को पीटना शुरू कर दिया। इसके बाद ही इमरान व अरमान को गोली मार दी। दोनों को अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

निचे कमेंट बॉक्स में अपनी प्रतिक्रिया जरुर लिखें

Check Also

एक्शन में एसएसपी बाबूराम :: वाजितपुर ओपी प्रभारी समेत 4 दारोगा सस्पेंड, सिमरी थानाध्यक्ष हरि किशोर यादव लाइन हाजिर

सौरभ शेखर श्रीवास्तव की ब्यूरो रिपोर्ट दरभंगा : दरभंगा के वरीय पुलिस अधीक्षक बाबूराम ने …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *